अनन्या पांडे ने थाईलैंड में सेलिब्रेट किया नया साल, तस्वीरें शेयर कर दिखाई हॉटनेस की झलक

साल 2022 खत्म हो चुका है और साल 2023 की शुरुआत हो चुकी है। आज 1 जनवरी को साल 2023 का पहला दिन है, आज हर कोई नई साल को सेलिब्रेट कर रहा है तो कुछ लोगों ने 2022 के जाने के बाद देर रात धूमधाम से इस साल का स्वागत किया है। लोगों ने 2022 को हमेशा के लिए बाय-बाय कह दिया है, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए 2022 को अलविदा कहा है और 2023 का स्वागत किया है। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में अनन्या पांडे नई साल का शानदार तरीके से स्वागत करती हुई नजर आ रही है, तस्वीरों में अनन्या पांडे बेहद ज्यादा खूबसूरत और अपने हॉट अंदाज से हर किसी को दीवाना बना रही है।

शॉर्ट ड्रेस में अनन्या पांडे ने दिया हॉटनेस लुक

अनन्या पांडे ने थाईलैंड में सेलिब्रेट किया नया साल, तस्वीरें शेयर कर दिखाई हॉटनेस की झलक

मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने हॉटनेस अंदाज के लिए जानी जाती है। आपको बता दें कि फिलहाल अनन्या पांडे एंजॉयमेंट के लिए थाईलैंड गई हुई है, थाईलैंड में इंजॉय करते हुए अनन्या पांडे ने अभी हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। आपको बता दें कि नई साल के पहले दिन ही अनन्या पांडे ने अपने अंदाज से जस्न सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीर खुद अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस साल की पहली पोस्ट शेयर करते हुए अनन्या पांडे की यह तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में है। क्योंकि लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है अनन्या पांडे ने बेहद ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनी है और इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और अपनी हॉटनेस से अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

अनन्या पांडे ने थाईलैंड में दोस्तों संग की मस्ती

अनन्या पांडे ने थाईलैंड में सेलिब्रेट किया नया साल, तस्वीरें शेयर कर दिखाई हॉटनेस की झलक

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उनमें देखा जा सकता है वह कभी फोटो शूट करती हुई नजर आ रही है तो कभी कांच के अंदर अपनी सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे के मिरर सेल्फी भी काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा देखा जा सकता अनन्या पांडे ने एक वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जिसमें अनन्या पांडे बेहद खूबसूरती से और अपने हॉट अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। इसके अलावा देखा जा सकता है कि कुछ फोटोस में अनन्या पांडे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आ रही है। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि अनन्या पांडे ने बड़ी ही जोर शोर से नए साल का शानदार स्वागत किया है। यह तस्वीरें अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है ”में 2023 के लिए तैयार हूं क्या आप है?”

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *