हार्दिक पांड्या की पत्नी है हुस्न की परी, शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट

मशहूर बल्लेबाज और क्रिकेट की दुनिया के जाने-माने प्लेयर हार्दिक पांड्या आज अपने शानदार खेलने के अंदाज से हर किसी को अपनी खेल अदाकारी का दीवाना बना चुके हैं। आज मशहूर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो की हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हार्दिक पांड्या ने अब तक कई खेलों में अपनी शानदार प्रदर्शन से लोगों के दिल जीत लिए हैं, साल 2022 में आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया था। लेकिन हार्दिक पांड्या खेल जगत के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ में अपनी पत्नी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। जिसकी वजह यह है कि हार्दिक पांड्या की पत्नी बेहद ज्यादा खूबसूरत है और वह अपनी खूबसूरती की वजह से आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है।

हार्दिक पांडे की पत्नी है बेहद ज्यादा खूबसूरत

हार्दिक पांड्या की पत्नी है हुस्न की परी, शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट

आपको बता दें कि मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी का नाम नताशा स्टेनकोविक है। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में एक दूसरे संग शादी की थी, लेकिन यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी लंबे वक्त से चर्चा में छाए हुए थे। जिसकी वजह यह है कि यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। बताया यह भी जाता है कि नताशा स्टेनकोविक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और प्रेग्नेंट हो जाने के बाद में ही दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी की थी। लेकिन कुछ खबरों के मुताबिक यह बताया जाता है कि जब दोनों की शादी हुई थी तब नताशा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा स्टेनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे का नाम अगस्तया रखा है।

सोशल मीडिया पर शेयर करती है नताशा स्टेनकोविक अपनी बेहद ज्यादा बोल्ड तस्वीरें

हार्दिक पांड्या की पत्नी है हुस्न की परी, शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट

आज नताशा स्टेनकोविक बेहद ज्यादा खूबसूरती की मालकिन है और वह अपनी खूबसूरती की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी आज नताशा काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर आज नताशा स्टेनकोविक के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं। जो कि नताशा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन नताशा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। इन बोल्ड तस्वीरों को देखने के बाद में हर किसी का मन मचल सकता है। सोशल मीडिया पर अपने फैंस का मन मचलाने के लिए ही नताशा इस तरीके की फोटो शेयर करती हैं। इन फोटो को देखने के बाद में आज नताशा की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और नताशा के चाहने वाले फैंस भी नताशा की फोटोज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *