भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी की सुंदरता को देखकर हो जाओगे कायल, दोनों ने बिताया साथ में वक़्त

खेल जगत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ सालों से क्रिकेट की दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम कमा लिया है। जिसकी वजह से आज हार्दिक पांड्या लोगों के दिलों पर राज करते हैं, आज सोशल मीडिया और अपनी पर्सनल लाइफ में हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं, पिछले कुछ सालों से क्रिकेट की दुनिया में खेल खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने सभी का दिल जीत लिया है। आई पी एल 2022 में हार्दिक पांड्या ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी को अपने खेलने का कायल बना लिया है, इसके अलावा आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ में अपनी पत्नी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं, हार्दिक पांड्या ने 2020 में नताशा से शादी की थी।

हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में की थी शादी

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी की सुंदरता को देखकर हो जाओगे कायल, दोनों ने बिताया साथ में वक़्त

क्रिकेट जगत के जाने-माने प्लेयर हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की थी, आपको जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी का नाम नताशा है और शादी से पहले हार्दिक पांड्या काफी लंबे वक्त से नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे थे। काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर साल 2020 में एक दूसरे के साथ शादी कर ली। शादी के बाद से लगातार हार्दिक पांड्या की पत्नी अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में बनी रहती है। आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक बेहद ज्यादा खूबसूरत है और नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 में सर्बिया हुआ था, इसके अलावा 2020 में ही हार्दिक पांडे की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है, खबरों के मुताबिक बताया जाता है कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और प्रेग्नेंट होने के बाद ही दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी की थी।

नताशा स्टैनकोविक रहती है सोशल मीडिया पर एक्टिव

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी की सुंदरता को देखकर हो जाओगे कायल, दोनों ने बिताया साथ में वक़्त

हार्दिक पांड्या की खूबसूरत पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर देती है। आज सोशल मीडिया पर आए दिन नताशा अपनी एक से बढ़कर एक फोटोस फैंस के लिए शेयर करती है, जिन्हें देखकर फैंस भी नताशा की खूबसूरती के कायल हो जाते हैं। आपको बता दे कि नताशा स्टैनकोविक द्वारा शेयर की गई फोटोस पर फैंस भी अपना भरपूर प्यार बरसाते हैं और नताशा की फोटोस को पसंद करते हैं। हाल ही में कुछ वक्त पहले नताशा के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थी, जिनमें अपनी अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस अंदाज से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाते हुए नजर आ रही थी, आपको बता दें कि खूबसूरती के मामले में नताशा स्टैनकोविक बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *