मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर पहने बेहद ज्यादा छोटे कपड़े, लोगों ने कहा – कही अर्जुन कपूर के साथ…

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो कि आज 49 साल की उम्र की हो चुकी है लेकिन आज भी अपनी बोल्डनेस के चर्चे की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है. आज 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस है, कि वह आज भी अच्छे से अच्छे लोगों का दिल फिसला सकती है। आज सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका अरोड़ा अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, जिसकी वजह से आज मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी 30 साल की उम्र की नजर आती है।

मलाइका अरोड़ा ने करवाया अपना लेटेस्ट फोटो शूट

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर पहने बेहद ज्यादा छोटे कपड़े, लोगों ने कहा - कही अर्जुन कपूर के साथ…

मलाइका अरोड़ा ने अभी हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने एक वन पीस ड्रेस पहनी है। यह वन पीस ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी और टाइट है कि इसकी वजह से मलाइका अरोड़ा अपने परफेक्ट फिगर को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है, अपने लेग्स को प्लांट करते हुए मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में देखा जा सकती है, क्योंकि मलाइका अरोड़ा ने यह जो ड्रेस पहनी है यह इतनी ज्यादा छोटी है कि इसकी वजह से मलाइका अरोड़ा अपने डीप नेक ब्यूटी और अपने हुस्न को भी अपने फैंस को दिखाती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोग मलाइका अरोड़ा को लेकर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस पर किया जादू

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर पहने बेहद ज्यादा छोटे कपड़े, लोगों ने कहा - कही अर्जुन कपूर के साथ…

आज मलाइका अरोड़ा भले ही अपने पति को तलाक देने के बाद में अपने पति से दूर रह रही है। लेकिन वह अपने पति की कमी को कभी एहसास नहीं होने देती है, आपको बता दें कि आज 49 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा अपने से 13 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताते हैं, आए दिन मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की नई नई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अभी हाल ही में नए साल के खास मौके पर खुद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को किस करते हुए एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस बात से अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि आज मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच में कितने ज्यादा नज़दीकियां है। यह दोनों एक दूसरे के बगैर नहीं रह पाते।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *