एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने विंटर ड्रेस पहनकर दिखाया अपना विंटर लुक, फैंस ने कहां – इतनी तो सर्दी ही नहीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से आज परिणीति चोपड़ा से बच्चा-बच्चा वाकिब है पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से परिणीति चोपड़ा ने लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है, जिसकी वजह से आज परिणीति चोपड़ा काफी ज्यादा चर्चा और सुर्खियों में छाई हुई रहती है। सोशल मीडिया पर आज परिणीति चोपड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो परिणीति चोपड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपना विंटर लुक शेयर किया है, जिसके बाद से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया विंटर लुक

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने विंटर ड्रेस पहनकर दिखाया अपना विंटर लुक, फैंस ने कहां - इतनी तो सर्दी ही नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, हालांकि कुछ वक्त से परिणीति चोपड़ा अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने विंटर लुक की नई-नई फोटो शेयर कर रही है, जिसमें वह आए दिन विंटर ड्रेस में नजर आती है। आए दिन अलग-अलग विंटर ड्रेस में परिणीति चोपड़ा अपना फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है, अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी फोटोस अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है परिणीति चोपड़ा ने एक पिंक कलर का लॉन्ग कोट पहना है, इस पिंक कलर के लॉन्ग कोट मैं परिणीति चोपड़ा अपना विंटर लुक दिखाते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने अपने सिर पर एक केप भी लगा रखी है।

परिणीति चोपड़ा रहती है सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने विंटर ड्रेस पहनकर दिखाया अपना विंटर लुक, फैंस ने कहां - इतनी तो सर्दी ही नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, आज सोशल मीडिया के जरिए ही परिणीति चोपड़ा अपने चाहने वाले लोगों से जुड़ी हुई रहती है, सोशल मीडिया पर आज परिणीति चोपड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो परिणीति चोपड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन परिणीति चोपड़ा अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। जिसकी वजह से आज सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इसके अलावा फिलहाल परिणीति चोपड़ा अपने सोशल मीडिया पर अपने विंटर लुक की एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर रही है, जिसमें वह दिन अपने अलग-अलग विंटर लुक कलेक्शन वाली ड्रेस फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *