शादी से पहले राजीव के साथ रहा ऐश्वर्या का पहला अफेयर, सलमान के प्यार में भी पागल थी बच्चन परिवार की लाडली बहू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहीं है। आज भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बच्चन काफी ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। आज ऐश्वर्या राय बच्चन मशहूर बच्चन परिवार की बहू है जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से हर किसी के दिल में जगह बना ली है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी है और अमिताभ बच्चन की लाडली बहू है। आज ऐसो आराम की जिंदगी जीने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के शादी से पहले कई अफेयर थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन के पहले बॉयफ्रेंड का नाम राजीव

शादी से पहले राजीव के साथ रहा ऐश्वर्या का पहला अफेयर, सलमान के प्यार में भी पागल थी बच्चन परिवार की लाडली बहू

अभिषेक बच्चन से शादी हो जाने के बाद में भले ही ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की कम फिल्मों में नजर आती है, लेकिन वह शादी से पहले अपने अफेयर के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। एक जमाने में ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का अफेयर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था, आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन मॉडलिंग किया करती थी और अपने मॉडलिंग के जमाने में उनकी सबसे पहली मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई। राजीव मूलचंदानी ने ही मॉडलिंग के जमाने में ऐश्वर्या राय बचन का अफेयर चला था, उस जमाने में ऐश्वर्या राय बच्चन की सबसे पहली मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई और उन्हें उस वक्त उनसे प्यार भी हो गया था।

बाद में राजीव मूलचंदानी से हो गया था ब्रेकअप

शादी से पहले राजीव के साथ रहा ऐश्वर्या का पहला अफेयर, सलमान के प्यार में भी पागल थी बच्चन परिवार की लाडली बहू

एक जमाने में ऐश्वर्या राय बच्चन राजीव मूलचंदानी के साथ काफी ज्यादा वक्त बिता चुकी है, दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई जब ऐश्वर्या राय बच्चन मॉडलिंग करना चाहती थी। तो उस समय सबसे पहली मुलाकात है उनकी राजीव से हुई, राजीव से मुलाकात हो जाने के बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन को राजीव से प्यार हो गया था। बताया जाता है कि दोनों ने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम किया। बाद में जब ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्मों में काम मिलने लगा तो उन्होंने राजीव मूलचंदानी से दूरियां बना ली और मॉडलिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के इतने ज्यादा करीब आ गए थे, कि उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन राजीव के प्यार में पागल तक हो गई थी। लेकिन बाद में फिल्मों में काम मिलने की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन ने राजीव से दूरियां बना ली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *