राजीव मूलचंदानी से ब्रेकअप के बाद सलमान खान के प्यार में पागल हो गई थी ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज हर किसी के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की थी, मॉडलिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली मुलाकात राजेश मूलचंदानी से हुई। राजीव मूलचंदानी से मुलाकात के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को राजीव से प्यार हो गया था। हालांकि इन दोनों ने साथ में कई प्रोजेक्ट में काम किया, लेकिन बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन ने राजीव मूलचंदानी से ब्रेकअप कर लिया और फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलने की वजह से वह किसी और शख्स के प्यार में दीवानी हो गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान को किया डेट

राजीव मूलचंदानी से ब्रेकअप के बाद सलमान खान के प्यार में पागल हो गई थी ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज मशहूर अभिनेता सलमान खान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान की काफी इज्जत करती है। जिसकी वजह यही है कि सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने मॉडलिंग को छोड़कर हिंदी फिल्मों में अपना कदम रखा था उस वक्त सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छा मुकाम पा चुकें थे और मैं जिसको भी चाहते उसे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अप्रोच कर नामी बना देते थे, उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन को भी किसी ऐसे ही शख्स की तलाश थी। जो उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान दिला सके, हालांकि दोनों की पहली मुलाकात लीला भंसाली की फिल्म ”हम दिल दे चुके सनम” की शूटिंग के दौरान हुई और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच इतनी ज्यादा नजदीकया बढ़ गई कि दोनों का एक-दूसरे के साथ अफेयर तक हो गया।

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन आई सुर्खियों में

राजीव मूलचंदानी से ब्रेकअप के बाद सलमान खान के प्यार में पागल हो गई थी ऐश्वर्या राय

एक जमाने में सलमान खान के साथ अपना वक्त बिता चुके बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी। हालांकि जब ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे तब भले ही खबरों में नहीं चाहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद में सलमान खान गुस्से में कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऐसी हरकतें कर बैठे थे जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बच्चन को सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ही अलग पहचान मिली थी। आपको बता दें कि जब ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया, तो एक बार सलमान खान गुस्से में आकर ऐश्वर्या राय बच्चन के घर के बाहर जा पहुंचे थे और उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के घर के बाहर जमकर हंगामा किया था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *