तारक मेहता शो में हुई नयी बबिता जी की धमाकेदार एंट्री… जेठालाल की हुई बल्ले-बल्ले

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एंटरटेनमेंट की दुनिया में बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि तारक मेहता एंटरटेनमेंट की दुनिया का बेस्ट सीरियल है जिसने कई खिताब हासिल की है। और आगे भी करता रहेगा अभी हाल ही में तारक मेहता से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि तारक मेहता में अभी हाल ही में एक नई बबीता की धमाकेदार एंट्री हुई है। इस एंट्री पर लोगों का रिएक्शन देखने लायक बना हुआ है आपको बता दें कि जितनी खुशी आपको नहीं बबीता को देखकर होने वाली है।उससे भी ज्यादा खुशी जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी को होने वाली है जो कि काफी मजेदार भी होने वाला है। खूबसूरती देख जेठालाल हुए तार-तार, पुराणी बबिता पड़ी फीकी, टेलीविजन जगत का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ये शो दर्शकों का बीते 13 सालों से मनोरंजन करता आ रहा है।

तारक मेहता शो में नयी बबिता जी की इंट्री…..

तारक मेहता शो में हुई नयी बबिता जी की धमाकेदार एंट्री… जेठालाल की हुई बल्ले-बल्ले

अभी जहां देखो वहां बस एक ही नाम गूंज रहा है वह नाम है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा का,छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता दिलीप जोशी एक बार फिर से बेहद खुश हैं क्योंकि लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नई बबीता जी की एंट्री होने वाली है और जैसे ही दिलीप जोशी को यह बात पता चली है कि अब इस धारावाहिक में नई बबीता जी आने वाली है तब वह बहुत ज्यादा खुश हो उठे हैं और यही नहीं जिस अभिनेत्री को नई बबीता जी का किरदार निभाने को मिला है उस अभिनेत्री की खूबसूरती के भी जेठालाल दीवाने हो चुके हैं। हम आपको बता दे की आइए आपको बताते हैं मुनमुन दत्ता की जगह पर अब कौन सी वह खूबसूरत अभिनेत्री होगी जो बबीता जी के किरदार में आने वाले समय में नजर आ सकती है।

नई बबीता ने दी पुरानी बबीता को मात….

तारक मेहता शो में हुई नयी बबिता जी की धमाकेदार एंट्री… जेठालाल की हुई बल्ले-बल्ले

टीवी सीरियल तारक मेहता के उलटे चश्में में अभी हाल ही में एक खबर जोरों से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है। कि बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता की जगह अब एक और नई टीवी एक्टर आने वाली है बताया जा रहा है कि वह टीवी एक्टर मुनमुन दत्ता की जगह बबीता का रोल प्रदर्शित करने वाली है। अभी हाल ही में यह भी पता लगा है।कि बबीता का रोल प्रदर्शित करने वाली नई बबीता देखने में काफी ज्यादा हॉट खूबसूरत और सेक्सी नजर आ रही है।इसको देख कर उनके दीवाने जेठालाल बेहद ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं बताया जा रहा है कि पुरानी बबीता को नई वाली बबीता खूबसूरती के मामले में मां देने वाली है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *