नोरा फतेही ने पहन ली हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, भरी महफ़िल में सबको दिख गया सबकुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं कई ऐसे अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न के कारनामों को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है आपको बता दें कि बॉलीवुड में आज एक क्रेज ही हो चुका है की लगभग सभी अभिनेत्रियां एक अलग ही किस्म के कपड़े पहनते हुए नजर आती है।बॉलीवुड की यह खूबसूरत हसीनाये छोटे कपड़े पहन कर अपने हुस्न की नुमाइश चुकी है लेकिन कई बार इन अभिनेत्रियों को ऐसा करना काफी महंगा भी पड़ गया है। और यही नहीं अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री नोरा फतेही अपने पीले आउटफिट को लेकर बेहद ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है। इस पीले आउटपुट में वह लग तो काफी खूबसूरत रही है। पर एक तरीके से देखा जाए तो वह आउटफिट उनके ऊपर बहुत महंगा पड़ा है।
इस आउट्विट के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।

नोरा फतेही को महंगा पड़ा साड़ी पहनना

नोरा फतेही ने पहन ली हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, भरी महफ़िल में सबको दिख गया सबकुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मॉडर्न हॉट और सेक्सी और सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहने वाली नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा आग लगा दी हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि नोरा फतेही अपनी खूबसूरती की ही नहीं बल्कि अपने काम को लेकर भी वह ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। अभी हाल ही में नोरा फतेही की कई फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं। जिसमें वह एक शादी के समारोह के दौरान अपने टाइट आउटफिट में दिखाई दे रही है जिसके दौरान यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। कि नोरा फतेही इस आउटफिट में बिल्कुल भी खूबसूरत नहीं लग रही हो वह बेहद ज्यादा हॉट और सेक्सी नजर आ रही है। पर उनके इस आउटफिट की वजह से उनको काफी ज्यादा रोल का सामना करना पड़ा है। क्योंकि इस आउटफिट मैं नोरा फतेही एक अलग ही तरीके से उप्स मोमेंट का सामना कर रही है।

नोरा फतेही की हॉटनेस के जलवे

नोरा फतेही ने पहन ली हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, भरी महफ़िल में सबको दिख गया सबकुछ

नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स से की थी।  उसके बाद वह तेलुगु फिल्म टेम्पर में नजर आई। इसके बाद वह तेलुगु फिल्म किक 2 और बाहुबली के आइटम नंबर में भी नजर आ चुकी हैं। नोरा हिंदी के रियलिटी शो बिग-बॉस के 9वे सीजन में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आयीं हैं। इसके अलावा वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला में भी पार्ट ले चुकी हैं। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म माय बर्थडे सांग में नोरा अभिनेता संजय सूरी के अपोजिट लीड रोल में भी दिख चुकी हैं। साल 2020 की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नोरा पहली बार सहायक भूमिका के रूप में  दिखाई दीं। 6 मार्च 2021 को, नोरा के गानें “दिलबर” ने YouTube पर एक बिलियन व्यूज को पार कर लिया और वह इस रिकॉर्ड को सेट करने वाली पहली अफ्रीकी-अरब महिला कलाकार बनीं। 

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *