दीपिका पादुकोण ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन ऑस्कर 2023 की लूटी महफ़िल, दीपिका के लुक पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभी बहुत ज्यादा सुर्खियों में आ रही है, आपको बता दें कि अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर अवार्ड 95 में हिस्सा लिया है, उसी दौरान उनकी कुछ फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं, दीपिका पादुकोण का ड्रेस कोड देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत और काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रहा है, इस ड्रेसिंग सेंस मे दीपिका पादुकोण इंटरनेट का पारा गर्म करते हुए नजर आ रही है,उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने के लिए ब्लैक कलर को चूज किया है. दीपिका ने ऑफ शोल्डर-फिश कट गाउन पहना है. उनके इस गाउन में ओपेरा ग्लव्स भी अटैच हैं,एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को काफी डिसेंट रखा है. डायमंड नेकलेस और पर्ल ब्रेसलेट-रिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. दीपिका ने इस लुक के साथ ईयररिंग्स को अवॉइड किया है.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटोस

दीपिका पादुकोण ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन ऑस्कर 2023 की लूटी महफ़िल, दीपिका के लुक पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड की प्रेजेंटर बनी हैं। इस मौके पर दीपिका ने ब्लैक रंग गाउन पहना है, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं, अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है,दीपिका ने अपना ऑस्कर रेड कार्पेट लुक भी फैंस के साथ शेयर कर दिया है. उन्होंने फोटोज के कैप्शन में लिखा- #Oscars95. दीपिका का ऑस्कर लुक बेहद गॉर्जियस है.हाल ही में दीपिका पादुकोण अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची उसके दौरान उनके कुछ फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, दीपिका पादुकोण का लुक देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत नजारा है, आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण एक अलग ही अंदाज में दिख रही है, दीपिका पादुकोण के फैंस ने भी दीपिका पादुकोण पर बहुत सारा प्यार बढ़ता है आइए जानते हैं, दीपिका पादुकोण के फैंस का रिएक्शन।

दीपिका पादुकोण ने दिलकश अंदाज से लूटी महफिल

दीपिका पादुकोण ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन ऑस्कर 2023 की लूटी महफ़िल, दीपिका के लुक पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड अभिनेत्री डीपी इन दिनों काफी ज्यादा संख्या में आ रही है आपको बता दें कि पठान की सक्सेस के बाद दीपिका पादुकोण इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है, हर कोई शख्स से पूरी तरीके से वाकिफ हो चुका है, अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड का टेंपरेचर हाई करती , क्योंकि अभी उन्होंने ऑस्कर अवार्ड 95 में अपना नाम फिर से एक बार सुर्खियों में बना दिया उनकी परफॉर्मेंस है, उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे और उनके फैंस उनको भरपूर प्यार देते हुए नजर आ रहे हैं, उनकी पोस्ट पर भी जमकर रिएक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं, और कुछ फैंस तो दीपिका पादुकोण की इस हॉट और जबरदस्त जबरदस्त कमेंट मारते हुए भी नजर आ रहे हैं, फैंस द्वारा दीपिका पादुकोण को काफी ज्यादा प्यार मिलता हुआ नजर आ रहा है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *