आश्रम के स्टार की फीस जान कर रह जाएंगे हैरान, बाबा निराला के किरदार के लिए बॉबी ने ली इतनी बड़ी रकम

ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले आश्रम सीजन 3 का रिलीज हो चुका है। रिलीज होने के साथ ही यह सीरीज हिट हो चुका है। बताया जाता है कि रिलीज होने के पहले 3 घंटे में ही इस सीरीज को करीब 100 मिलियन व्यूज मिल गए थे। अपने पहले ही सीरिज से विवादों में रहा यह सीरीज तीसरे सीजन तक आने के बाद भी समाप्त नहीं हुआ है बताया जा रहा है कि इस का चौथा सीजन अगले साल के अंत तक आएगा। सीजन 1 से लेकर 3 तक बॉबी देओल इस सीरीज में बाबा निराला के किरदार में दिखे हैं लेकिन इस बाबा निराले के किरदार को निभाने के लिए उन्होंने जो रकम मिलती है उसको जानकर आपका मुंह खुला रह जाएगा। यही नहीं आश्रम के बाकी किरदारों के भी फीस को सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं आश्रम के सीजन के मुख्य कलाकारों की फीस कितनी है।

त्रिधा चौधरी

आश्रम के स्टार की फीस जान कर रह जाएंगे हैरान, बाबा निराला के किरदार के लिए बॉबी ने ली इतनी बड़ी रकम

बॉलीवुड अभिनेत्री त्रिधा चौधरी इस सीरीज के पहले सीजन से इसमें अपनी अदाकारी दिखाती हुई नजर आई हैं। आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी ने इस सीरीज के पहले दो सीजन में काफी बोल्ड सीन दिए थे। त्रिधा चौधरी इस वेब सीरीज की मुख्य कलाकारों में से एक हैं आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी को इस सीजन के लिए तकरीबन 3 करोड़ रुपए मिले हैं। इस सीरीज के तीसरे भाग में भी उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

ईशा गुप्ता

आश्रम के स्टार की फीस जान कर रह जाएंगे हैरान, बाबा निराला के किरदार के लिए बॉबी ने ली इतनी बड़ी रकम

आश्रम का दूसरा सीजन जब समाप्त हुआ था उसी समय इस वेब सीरीज के मेकर्स ने यह ऐलान किया था कि वह बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री को सीरीज के तीसरे भाग में लाएंगे और ऐसा ही हुआ। इस सीरीज के तीसरे भाग में ईशा गुप्ता को मेकर्स ने अप्रोच किया और वह इस सीजन के लिए मान गई। इस सीजन में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा दी है आपको बता दें कि ईशा गुप्ता को इस सीजन के लिए 5 करोड़ रुपए मिले हैं। ईशा गुप्ता और बॉबी देओल के इस सीजन में कई अतरंगी दृश्य फिल्माए गए हैं।

आइए आपको बताते है इस शो के सबसे मुख्य किरदार 52 निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल को आखिर कितनी फीस मिली है।

बॉबी देओल

आश्रम वेब सीरीज के पहले सीजन से ही बॉबी देओल इसकी जान रहे हैं। वह इस सीरीज में बाबा निराला के किरदार में नजर आए हैं। बाबा निराला के किरदार से बॉबी देओल के करियर को एक नई दिशा प्रदान हुई है और एक बार फिर से बार पर्दे पर नजर आने लगे हैं। उनके इस किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं यही वजह है कि इस वेब सीरीज के मेकर्स भी बॉबी देओल को मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि बॉबी देओल को बाबा निराला के किरदार के लिए हर सीजन में ₹10 करोड़ दिए जा रहे हैं। बॉबी देओल को वेब सीरीज आश्रम ने एक अलग पहचान दिला दी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *