अक्षय कुमार ने दिया अनुपमा को राखी पर यह तोहफा, 30 सालों से अक्षय को राखी बांध रही हैं रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली ने टीवी इंडस्ट्री में काफी अच्छी खासी पहचान बनाई और अपने काम के द्वारा भी वे आज हर घर में जानी जाती हैं। रूपाली गांगुली इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सबसे प्रचलित शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस है जिसमें उन्होंने अपनी खास भूमिका के जरिए प्रत्येक इंसान के दिल में अपनी जगह बनाई और इसी वजह से लोग उनका शो देखना पसंद भी करते हैं। साथ ही धारावाहिक में दिखाई जाने वाली कुरूतियो का खंडन करते हुए अनुपमा जिस तरह आगे बढ़ती है वह काबिले तारीफ है और लोगों को भी इससे काफी प्रेरणा मिलती है और काफी कुछ सीखने को ही मिलता है। अनुपमा ने अपने करियर में काफी काम किया जिसकी वजह से आज वे इतनी ज्यादा लोकप्रिय है। अनुपमा को लोग उनके असली नाम की वजह से नहीं बल्कि उनके काम की वजह से पहचानते हैं। बता दे रूपाली अपनी निजी जिंदगी में भी सब रिश्तो को काफी सुव्यवस्थित रखती हैं जो उनके फैंस को काफी प्रभावित करता है।

अक्षय को शो में बांधी राखी

अक्षय कुमार ने दिया अनुपमा को राखी पर यह तोहफा, 30 सालों से अक्षय को राखी बांध रही हैं रूपाली गांगुली

स्टार प्लस पर हर रविवार एक रियलिटी शो प्रसारित किया जाता है जो लोगों को काफी पसंद भी आता है और अन्य सेलिब्रिटीज वहां अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी पहुंचते हैं। बता दें शो में स्टार प्लस के सभी किरदार लगभग मौजूद होते हैं और सभी काफी मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं। इस बार वाले एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अक्षय को देख सभी स्टार्स काफी खुश हुए और उनके साथ काफी मस्ती करते हुए भी नजर आए। वही बात करे रूपाली गांगुली की तो रुपाली अक्षय को पिछले 30 सालों से राखी बांधती आ रही है जिस वजह से वे उनके मुंह बोले भाई भी हैं और यही रूपाली ने शो में भी किया। उन्होंने अक्षय को पूरे रिवाज से राखी बांधी और अक्षय ने भी उन्हें एक बहुत ही प्यारा तोहफा दिया। हालांकि तोहफे के बारे में अनुपमा ने बाद में सोशल मीडिया के जरिए बताया लेकिन लोगों में उत्साह बढ़ा हुआ है यह जानने के लिए कि अक्षय ने उन्हें क्या तोहफा दिया।

रक्षाबंधन पर जताया अक्षय पर प्यार

अक्षय कुमार ने दिया अनुपमा को राखी पर यह तोहफा, 30 सालों से अक्षय को राखी बांध रही हैं रूपाली गांगुली

जैसा कि हमने बताया रूपाली ने अक्षय को शो में राखी बांधी थी उसके बाद उन्होंने रुपाली को तोहफा भी दिया। बता दे रूपाली के पिताजी की वजह से रूपाली और अक्षय के बीच संबंध स्थापित होता है। अक्षय ने रूपाली के पिता की फिल्मों में काम किया था जिसके बाद उनके रिश्ते काफी अच्छे खासे रहे और रुपाली अक्षय को अपना भाई मानने लगी और उन्हें पिछले कई सालों से राखी भी बंधती आ रही है और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया। तब अक्षय ने उन्हें बहुत ही प्यारा तोहफा दिया। बता दे अक्षय ने रूपाली को पीले रंग की एक बहुत ही सुंदर साड़ी गिफ्ट की थी जो रूपाली ने रक्षाबंधन के दिन पहनी और सोशल मीडिया के जरिए अक्षय का धन्यवाद भी किया रूपाली ने बताया कि यह रंग उन्हें बहुत पसंद है और अक्षय ने इन सभी बातों का ध्यान रखते हुए उन्हें इतना प्यारा तोहफा दिया जो वे कभी नहीं भूल सकती। अक्षय के इतने प्यारे रूप को देख उनके फैंस उनके लिए काफी खुश हुए और उनके लिए सब के दिलों में प्यार बढ़ गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *