शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का वायरल सीन देख फैंस हुए निराश, खिलौने के शेर से लड़ते नजर आए शाहरुख़

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान के नाम से जाने जाते हैं जहां उनके अभिनय की लोग तारीफ करते नहीं थकते वही उनके खास अंदाज के लिए भी फैंस द्वारा उन्हें पहचाना जाता है और यही वजह है कि शाहरुख को लाखों की तादाद में लोग पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तक तरस जाते हैं। शाहरुख ने बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में अपने कदम रखे और आज इस मुकाम पर खड़े हैं कि उन्हें किसी के भी द्वारा छू पाना बहुत ही मुश्किल है। शाहरुख ने अपने करियर की कई फिल्में की जिसमें से ज्यादा से ज्यादा फिल्में ब्लॉकबस्टर दी और फैंस के दिल में अलग जगह बनाई। बात करें पहले के फिल्मी दौर की तो उस समय स्टंट के लिए डायरेक्टर ज्यादातर टॉयज का या स्टंटमैन का इस्तेमाल करते थे लेकिन यही सीन करना अब शाहरुख को भारी पड़ गया।

फिल्म रही थी ब्लॉकबस्टर

शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का वायरल सीन देख फैंस हुए निराश, खिलौने के शेर से लड़ते नजर आए शाहरुख़

शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अनगिनत फिल्में की जो ब्लॉकबस्टर रही जिसमें से एक थी ‘ओम शांति ओम’। बता दे फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस थी और फिल्म में अर्जुन रामपाल, श्रेयस तलपडे और किरण खेर सहायक कलाकार के रूप में काम करते नजर आए और यह फिल्म देखते ही देखते बहुत बड़ी हिट हुई जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया और फिल्म के गाने भी एक से बढ़कर एक थे जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई। फिल्म देखने के लिए लोगों की जैसे भीड़ ही उमड़ती थी और सिनेमा हॉल्स भी हाउसफुल हो जाते थे। फिल्म की कहानी काफी अच्छी खासी दिखाई गई जहां दीपिका के डबल रोल दिखाए गए वहीं शाहरुख के भी डबल रोल दिखाए गए। दोनों की जिंदगी का अलग-अलग पहलू फिल्म में दिखाया गया जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया।

फिल्म का सीन हुआ वायरल

शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का वायरल सीन देख फैंस हुए निराश, खिलौने के शेर से लड़ते नजर आए शाहरुख़

हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे ट्विटर पर किसी ने फिल्म की क्लिप शेयर की है जिसमें शाहरुख टाइगर से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे वह एक टॉय टाईगर है जिसे देख साफ बता सकते हैं कि यह एक खिलौना है और इस पर लोगों ने अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दी। वहीं कुछ लोग कहते नजर आए कि उन्हें अब तक भी नहीं पता था कि इस सीन में दिखाए जाने वाला टाइगर नकली है क्योंकि किसी ने ध्यान ही नहीं दिया। वहीं कुछ लोग कहते नजर आए कि हमारी पसंदीदा फिल्म को बर्बाद करने के लिए शुक्रिया। हालांकि लोगों को अब जब इस वायरल सीन का पता चला तब लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर के फिल्म के प्रति अलग अलग बाते सामने रखी और देखते ही देखते यह वीडियो ट्रेंडिंग पर आ गया और थोड़ी ही देर में बहुत ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *