‘ब्रह्मास्त्र’ ने सोमवार को भी की धमाकेदार कमाई, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी छोड़ चुकी है पीछे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जो इन दिनों सफलता की ऊंचाइयों पर है। बता दे फिल्म ने शुरुआती समय से ही काफी अच्छी कमाई की जिसके कयास फिल्म के मेकर्स ने भी नहीं लगाए थे। बता दे फिल्म को रिलीज होने से पहले ही काफी चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा था जिसके चलते लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करते नजर आ रहे थे और तब मेकर्स द्वारा यह कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी लेकिन लोगों ने अपने पसंदीदा कलाकारों को चुनते हुए इन सभी बातों को झूठा ठहरा दिया क्योंकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोग अपने आप को उनकी यह फिल्म देखने से नहीं रोक सके। साथ ही फिल्म देखने के बाद भी लोगों ने फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू दिए जो कि फिल्म को सफल बनाने के लिए जरूरी थे।

वीकेंड पर की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

‘ब्रह्मास्त्र’ ने सोमवार को भी की धमाकेदार कमाई, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी छोड़ चुकी है पीछे

‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज होने के साथ ही काफी अच्छी खासी कमाई कर ली थी जिसके चलते फिल्म ने थियेटर्स में रिलीज होने के पहले दिन नहीं 35 करोड से ज्यादा का बिजनेस किया। उसके बाद लोगों की नजर वीकेंड पर थी क्योंकि लोग सबसे ज्यादा फिल्में तभी देखने जाते हैं और वीकेंड की बात करें तो आंकड़ा 100 करोड़ को भी पार कर गया। बता दे 3 दिन में फिल्म ने कुल 122 करोड़ से ज्यादा की कमाई की जो किसी भी फिल्म के बेहतर प्रदर्शन के लिए बहुत ही अच्छा आंकड़ा है। जिसके बाद सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की और लोगों का धन्यवाद भी करते नजर आए। साथ ही वे फैंस के साथ यह भी साझा करते नजर आए कि उन्हें फिल्म के इस तरह से अच्छा प्रदर्शन करने के कयास नहीं थे लेकिन अब जब फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो इसे देख बेहद खुश है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ को दी टक्कर

‘ब्रह्मास्त्र’ ने सोमवार को भी की धमाकेदार कमाई, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी छोड़ चुकी है पीछे

जब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी तब अन्य फिल्मों से इसकी तुलना की जा रही थी और पहले कई फिल्मों का नाम इसमें सामने आया जिसको यह फिल्म पछाड़ते हुए आगे निकल गई। लेकिन पिछले समय रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी अब इस फिल्म ने काफी जोरदार टक्कर दी है। बता दे उस फिल्म ने अपने वीकेंड पर 15 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन उससे ज्यादा की कमाई तो ब्रह्मास्त्र ने वीकेंड पर कर ही ली थी। साथ ही अगर आपको फिल्म के सोमवार की कमाई बताई तो फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस इस सोमवार को किया जिसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं लगाई थी और यह एक बेहद ही शानदार आंकड़ा है जो कि फिल्म को बड़ी हिट बनाने के लिए जरूरी है। दर्शकों को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है साथ ही अपने पसंदीदा कलाकारों को फिल्म में नए किरदारों में देख वे भी काफी खुश हैं और फिल्म के बारे में काफी अच्छा बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *