श्वेता ने जाम छलका कर फैंस को किया मदहोश, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज अपनी शानदार अदाकारी की वजह से घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी है। श्वेता तिवारी ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का बखूबी दिल जीता है। आज श्वेता तिवारी की उम्र लगभग 40 साल से ज्यादा हो चुकी है और आज उनके दो बड़े बड़े बच्चे भी है। लेकिन वह खूबसूरती के मामले में आज भी 25 साल की तरह ही दिखती है, श्वेता तिवारी को देख कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि आज उनकी उम्र लगभग 40 साल से ज्यादा है। क्योंकि श्वेता तिवारी ने अपनी शानदार फिटनेस और अपनी खूबसूरती को बरकरार रख रखा है। जब भी श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती है, तो वह उनमें बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। अभी हाल ही में एक बार फिर स्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

तस्वीरों में श्वेता तिवारी एक रेस्टोरेंट में बैठी दिखाई दे रही

श्वेता ने जाम छलका कर फैंस को किया मदहोश, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

हां सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है। आज श्वेता तिवारी के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, आज श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर लाखों फैंस फिदा है। क्योंकि श्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से आज लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है। जब भी श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है, तो उन पर फैंस भी अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। आज सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है। क्योंकि श्वेता तिवारी अपनी बेहद ज्यादा सिंपल और ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी अपनी सादगी से अपने फैंस का दिल जीत लेती है, अभी हाल ही में श्वेता तिवारी ने जो तस्वीर की है। उन तस्वीरों में श्वेता तिवारी एक रेस्टोरेंट में बैठी दिखाई दे रही है।

रेस्टोरेंट में बैठकर श्वेता तिवारी स्नैक्स और ड्रिंक एंजॉय करते नजर आ रही

श्वेता ने जाम छलका कर फैंस को किया मदहोश, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, श्वेता तिवारी किसी रेस्टोरेंट में बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही है। रेस्टोरेंट में बैठकर श्वेता तिवारी स्नैक्स और ड्रिंक एंजॉय करते नजर आ रही है। जिसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है, कि श्वेता तिवारी जिस टेबल पर बैठी है। उस पर कुछ स्नैक्स रखे हुए हैं, इसके अलावा श्वेता तिवारी के हाथ में एक कांच का गिलास है। जिसमें ड्रिंक दिख रही है इस फोटोशूट के दौरान श्वेता तिवारी ने बेहद ज्यादा खूबसूरत ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में श्वेता तिवारी की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ गई है। जिसकी वजह से फैंस इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और एक बार फिर श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर मदहोश होकर कमेंट कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *