रश्मि देसाई ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फ्रेंड के साथ जमकर लगाए ठुमके

भोजपुरी इंडस्ट्री से टीवी इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर अपनी दिलकश अदाओं और खूबसूरत तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और किसी ना किसी तरह से अपने फैंस से कनेक्ट रहती है। रश्मि अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनपर फैंस भी तारीफ के पुल बांधते हुए नजर आते हैं। आज रश्मि देसाई की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी बोल्ड फोटोस को लेकर अक्सर रश्मि देसाई चर्चा में रहती है। साथ ही आपको बता दें कि रश्मि को बिग बॉस 13 में भी देखा गया था। रश्मि के गेम और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। बिग बॉस के बाद अब तक रश्मि को कई प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है।

रश्मि देसाई की फोटोज हो रही है वायरल

रश्मि देसाई ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फ्रेंड के साथ जमकर लगाए ठुमके

रश्मि देसाई हमेशा से ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आज दुनिया भर में हर कोई उन्हें जानता है। बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ खत्म होते ही रश्मि देसाई को सबसे पहले नागिन शो में देखा गया था। फैंस ने उस शो में भी रश्मि को खूब पसंद किया था। हाल ही में रश्मि देसाई बिग बॉस 14 में बतौर गेस्ट नजर आई थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी फ्रेंड के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रश्मि देसाई अपनी फ्रेंड के साथ ठुमके लगा रही हैं। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। फैंस को उनका यह डांस काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

रश्मि देसाई का हर किरदार फैंस को काफी पसंद आता है

रश्मि देसाई ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फ्रेंड के साथ जमकर लगाए ठुमके

बिग बॉस की एक्स कंटेस्ट रश्मि देसाई अपने सीजन की सबसे फेमस कंटेस्टेड रह चुकी है। ‘बिग बॉस 13’ में अक्सर रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में रहती थी। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि कभी भी अपनी फोटोस और वीडियोस से फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती है। हाल ही में रश्मि देसाई ने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसकी वजह से वह वापस से सुर्खियों में आ गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि रश्मि देसाई टीवी के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में शो ‘उतरन’ से एंट्री की थी। जिसमें उनकी एक्टिंग को सहारा गया था। इसके बाद वे ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में नजर आई थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। रियलिटी शो बिग बॉस में भी रश्मि देसाई ने प्रशंसकों का दिल जीता था। उन्हें आखिरी बार ‘नागिन 4’ में शलाका के किरदार में देखा गया था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *