कैटरीना कैफ ने पहनी हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, तस्वीरें देख फैंस ने भर ली आहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अब तक बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है, हालांकि शादी के बाद से कैटरीना कैफ अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा बिजी है और वह फिलहाल सोशल मीडिया और अपने प्रोजेक्ट से काफी दूर और अपनी पर्सनल लाइफ में ज्यादा बिजी है। जिसकी वजह से आजकल कैटरीना कैफ की फिल्में बड़े पर्दे पर कम ही देखने को मिलती है। लेकिन मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ अपनी निजी जिंदगी में बिजी होती हुई भी अपने फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स देती रहती है, अभी हाल ही में एक बार फिर कैटरीना कैफ ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर हर किसी को चौंका दिया है।

कैटरीना कैफ ने पहनी हद से ज्यादा छोटी ड्रेस

कैटरीना कैफ ने पहनी हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, तस्वीरें देख फैंस ने भर ली आहें

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल किया है, जिसकी वजह से कैटरीना कैफ लगातार चर्चा में बनी रहती है। आज सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं, जो कैटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। लेकिन अभी हाल ही में फिर एक बार कैटरीना कैफ ने अपनी हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन कर फोटो शूट करवाया है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है। इस ड्रेस में कैटरीना कैफ का ग्लैमरस और हॉट अंदाज दोनों ही देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से एक बार फिर फैंस कैटरीना कैफ को देख कर आहें भर रहे हैं।

कैटरीना कैफ के लुक को देखकर फैंस ने भरी आहे

कैटरीना कैफ ने पहनी हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, तस्वीरें देख फैंस ने भर ली आहें

अभी हाल ही में कैटरीना कैफ ने जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। उन फोटोस में देखा जा सकता है, कैटरीना कैफ ने एक बेहद ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में कैटरीना कैफ ने एक ब्लैक कलर की वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहनी है। जिसमें वह अपनी परफेक्ट बॉडी और परफेक्ट फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। फोटोशूट के दौरान कैटरीना कैफ काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कटरीना ने अपने सिर पर एक बालों में रिबिन लगा रखी है और इसके अलावा उन्होंने अपने बाल खुले हवा में बिखेर रखे हैं। जो कैटरीना कैफ की खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं, कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपनी परफेक्ट बॉडी के साथ-साथ अपने परफेक्ट लेग्स को प्लांट करती हुई नजर आ रही है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *