कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने लाल साड़ी पहनकर फैंस को कर दिया क्लीन बोल्ड, सादगी में लगाया बोल्डनेस का तड़का

कच्चा बदाम गाने पर डांस कर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा आज काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। आज सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा रोजाना अपने नए-नए वीडियो और फोटो शेयर करें अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती है, कच्चा बदाम गाने पर एक से बढ़कर एक लटके झुमके लगाते हुए अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी। जिसकी वजह से आज सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। आज अंजलि अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए करोड़ों लोग बेताब रहते हैं कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक एम एम एस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में आया था, जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन वह फिलहाल अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में है।

अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी

कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने लाल साड़ी पहनकर फैंस को कर दिया क्लीन बोल्ड, सादगी में लगाया बोल्डनेस का तड़का

अंजलि अरोड़ा ने अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, सोशल मीडिया पर अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बनाने के लिए अंजलि अरोड़ा इस तरीके की फोटोस अपलोड करती रहती है। जिनसे वह अपने चाहने वाले लोगों को अपना दीवाना बना लेती है, आज अंजलि अरोड़ा बेहद ज्यादा खूबसूरत है और खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती है। खूबसूरती के मामले में अंजलि अरोड़ा बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती है। अंजलि अरोड़ा ने अभी हाल में जो अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, इस फोटोशूट के दौरान अंजलि अरोड़ा ने एक लाल कलर की साड़ी पहनकर एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अपने लुक को कंप्लीट किया है। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने जो साड़ी और ब्लाउज पहना है उसके बीच में काफी ज्यादा गैप है जिसकी वजह से वह अपनी परफेक्ट कमर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था अंजलि अरोड़ा का एम एम एस

कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने लाल साड़ी पहनकर फैंस को कर दिया क्लीन बोल्ड, सादगी में लगाया बोल्डनेस का तड़का

कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का सोशल मीडिया पर एक m.m.s. काफी ज्यादा वायरल हुआ था, हालांकि इस पर अभी तक अंजलि अरोड़ा ने खुलकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो के बारे में बस इतना ही कहा था कि लोग उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहै है क्योंकि वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता था कि वीडियो में जो लड़की थी वह और कोई नहीं बल्कि खुद अंजलि अरोड़ा थी, लेकिन अंजलि अरोड़ा ने इस तरीके की प्रतिक्रिया देकर अपने आप को इस वीडियो से दूर रखा। लेकिन अभी हाल ही में लाल साड़ी पहनकर और ग्रीन कलर के ब्लाउज में अंजलि अरोड़ा ने अपने चाहने वाले लोगों को क्लीन बोल्ड कर दिया है, हालांकि डीप नेक ब्लाउज पहनने की वजह से अंजलि अरोड़ा अपनी इनर ब्यूटी का दीदार करवा रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *