अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका देने वाली है यह बड़ी खुशखबरी, फैंस को है शादी का इन्तेजार

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था और तभी से ये दोनो साथ है। तब मलाइका ने एक पोस्ट के जरिए अर्जुन से अपने रिलेशनशिप के बारे में अपने चाहने वालो को बताया था कुछ महीनों पहले अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरे सामने आ रही थी। बताया जा रहा था कि अब शायद वे साथ नही होगे लेकिन इन सारी बातों को नकारते हुए दोनों में प्यार अभी भी बरकरार है।
बता दे की अर्जुन कपूर का 26 जून को 37वा जन्मदिन है और वे अपने प्यार यानी मलाइका अरोड़ा के साथ बर्थडे वेकेशन मनाने जा रहे हैं अभी तक जगह की पुष्टि नहीं की गई है कि वे जा कहां रहे हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पेरिस जाएंगे और साथ में समय बिताएंगे।

अर्जुन और मलाइका ने एक दूसरे के साथ बिताने के लिए लिया काम से रोमांटिक ब्रेक

अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका देने वाली है यह बड़ी  खुशखबरी, फैंस को है शादी का इन्तेजार

बता दें कि दोनो ही अपनी अपनी वर्क लाइफ में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। अर्जुन कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ‘कुत्ते’ और ‘द लेडी किलर’ में बिजी हैं साथ ही वे ‘एक विलन रिटर्न्स’ को भी प्रमोट करेंगे।
मलाइका भी अपने टीवी शोज से थोड़ा ब्रेक लेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उन्हें ले गई यहां की चकाचौंध से बहुत दूर। अपने प्यार का इजहार वे सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट्स या स्टोरीज के माध्यम से करती ही रहती हैं ये बॉलीवुड के अनमैरिड रोमांटिक कपल्स में से एक है और दोनो की जोड़ी अनब्रेकेबल लगती हैं। इनके साथ से यह साफ दिखता है कि दोनो में बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग और अंडरस्टैंडिंग है।

यह हो सकती है बड़ी खुशखबरी

अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका देने वाली है यह बड़ी  खुशखबरी, फैंस को है शादी का इन्तेजार

बता दें कि दोनों रोमांटिक बर्थडे वेकेशन के लिए तो निकल ही चुके हैं अब बताते है कि वो कोनसा सरप्राइज है जिसकी हम बात कर रहे हैं दरअसल ये गुरुवार की रात को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे और दोनों साथ में बहुत ही बेहतरीन लग रहे थे तभी मीडिया वालो ने उन्हें देख कर अलग अलग कॉमेंट्स किए किसी ने ब्यूटीफुल कपल किसी ने स्टनिंग तो किसी ने लूक क्यूट टुगेदर कहा उनमें से किसी ने कहा कि ‘शादी कब है’ तो इस पर उन दोनों की तरफ से ही कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन अब शादी की शहनाइयां बजने में भी ज्यादा समय नहीं बचा है। सब अपने अपने हिसाब से अनुमान लगा रहे हैं क्यूंकि हमारे लवबर्ड्स की नजदीकियां ही बहुत ज्यादा है तो उससे इनकी शादी का अनुमान लगाना भी लाज़मी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *