श्वेता तिवारी की बेटी ने इंटरनेट पर बड़ा दी गर्मी, हॉटनेस देख फैंस का मचल उठा दिल

श्वेता तिवारी जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में देकर अपना नाम सुर्खियों में लिखवाने वाली अभिनेत्री बनी है। अभी हाल ही में श्वेता तिवारी की बेटी इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अलग ही तहलका मचाते हुए नजर आ रही है।श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने नए प्रोजेक्ट्स से शोबिज में धूम मचा रही हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने मचाए तहलके को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। जहां देखो वहीं पर अपनी नई फिल्म के प्रमोशन को लेकर प्रचार करती हुई नजर आ रही है।बस इतना ही नहीं है। वह फोटोशूट और वेकेशन पिक्स के जरिए भी फैंस को अपने जीवन की एक झलक देना पसंद करती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया लेकिन ये उन पर ही उल्टा पड़ गया। दरअसल पलक की इन तस्वीरों को देखकर लोग काफी भड़क गए हैं।

पलक के फैंस ने तारीफ के साथ किया ट्रोल …

श्वेता तिवारी की बेटी ने इंटरनेट पर बड़ा दी गर्मी, हॉटनेस देख फैंस का मचल उठा दिल

अभी हाल ही में पहले तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोस के साथ अपने फैंस की आंखों में आग लगा दिए और पलक तिवारी ने इन फोटोस के साथ सोशल मीडिया पर भी आग लगाती है। उनके फैंस की उनकी फोटोस पर निगाहें हटने का नाम ही नहीं ले रही है। उनके फैंस ने उनकी फोटोस को बहुत ज्यादा पसंद भी किया है। और कहीं फैंस ने इन फोटोस पर अलग तरीके के कमेंट कर रिएक्शन प्रदर्शित किया है।एक फैन ने लिखा, ‘वाह…अद्भुत ड्रेस।’ कोई था जो उन्हें ‘खूबसूरत’ भी कह रहा था। कई लोगों ने दिल और आग वाले इमोजीस भी लगाए।उनकी कुछ नज़दीकी तस्वीरों ने नेटिज़न्स को ज्यादा बॉडी दिखाने के लिए ट्रोल किया। अपने सामने के बॉडी पार्ट को दिखाने के लिए कई लोगों ने उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, ‘बूब्स’ दिखाकर पॉपुलैरिटी नहीं मिलेगी।’ एक ने कमेंट किया, ‘फेस क्यों दिखा रही हो, जो दिखाना चाहती हो वो दिख रहा है।

‘कसौटी जिंदगी की’ लोकप्रिय टेलीविजन शो से करियर की शुरुआत…

श्वेता तिवारी की बेटी ने इंटरनेट पर बड़ा दी गर्मी, हॉटनेस देख फैंस का मचल उठा दिल

‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में काम कर चुकीं उनकी मां श्वेता तिवारी को उन पर काफी गर्व है।श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस म्यूजिक डायरेक्टर के साथ की थी।पलक ने हार्डी संधू की ‘बिजली बिजली’ के साथ एक छाप छोड़ी, जिसमें उन्होंने सिंगर के साथ डांस भी किया। उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह सलमान खान की अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का भी हिस्सा हैं। पलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके टीजर और गाने का प्रचार कर रही हैं। और अभी पलक तिवारी धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कारनामे करना शुरू कर देंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *