समाप्त हुई मुकेश अंबानी के छोटे बहू राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी, सेरेमनी में हुई यह खास बाते

भारत के सबसे धनी मनी व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी के परिवार पर सबकी नजरें टिकी हुई होती हैं। मुकेश अंबानी जो भी करते हैं वह बेहद भव्य तरीके से करते हैं, यही वजह है कि लोग उनके किसी भी समारोह में जाना बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट के अरंगेतराम सेरिमनी को जिओ वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया गया था। इस मौके पर मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने अपने नृत्य से सबका मन मोहा। इस समारोह में ऐसी कई खास बातें देखने को मिली जिसको देखकर लोग दांतों तले उंगली दबाते रह गए आइए आपको बताते हैं मुकेश अंबानी और नीतू अंबानी के साथ उनकी बहू राधिका मर्चेंट ने अरंगेत्रम श्रेणी में क्या कुछ किया खास।

राधिका मर्चेंट के समारोह में लगा सितारों का जमावड़ा

समाप्त हुई मुकेश अंबानी के छोटे बहू राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी, सेरेमनी में हुई यह खास बाते

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की दोस्त राधिका मर्चेंट अब बहुत ही जल्द अंबानी परिवार की बहू बनने वाली है। यह अपने आप में एक बहुत सौभाग्य वाली बात होती है कि कोई लड़की अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही है। कुछ सालों पहले ही अनंत और राधिका की सगाई हो चुकी थी लेकिन यह बातें महज एक अफवाह थी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने मिलकर 5 जून को अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ एक भव्य अरंगेत्तम सेरेमनी आयोजित की। इस समारोह में उन्होंने अपने सभी करीबी लोगों को बुलाया था, परिवार के लोगों के अलावे मुकेश अंबानी के बिजनेस से जुड़े बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की। इस समारोह में अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। आइए आपको बताते हैं क्या होती है यह अरंगेतराम सेरेमनी जिसमें अंबानी की परिवार की बहू ने अपनी परफॉर्मेंस दी है।

क्लासिक डांसर है मुकेश अंबानी की होने वाली बहू, स्टेज शो पर दिखाया अपना जलवा

समाप्त हुई मुकेश अंबानी के छोटे बहू राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी, सेरेमनी में हुई यह खास बाते

हाल ही में भारत के सबसे धनाढ्य व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी ने अपने होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेतराम सेरेमनी रखी थी। भारतीय शास्त्रीय संगीत में अरंगेतराम नृत्य का बहुत महत्वपूर्ण स्थान होता है। बताया जाता है कि जब कोई कुशल शिष्य अपनी ट्रेनिंग पूरी कर लेता है जब उसे पहली बार स्टेज पर सबके सामने परफॉर्मेंस देना होता है और इसे ही अरंगेत्तम कहा जाता है। उसके बाद अगर गुरु को यह विश्वास हो जाता है कि मेरा शिष्य अकेले में प्रस्तुति दे सकता है बिना मेरी मदद के तब उस शिष्य को अरंगेतराम का ऐलान कर दिया जाता है। राधिका मर्चेंट के इस परफॉर्मेंस ने लोगों की खूब वाहवाही बटोरी इस मौके पर नीतू अंबानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *