बॉलीवुड के इन सितारों ने काम के लिए कभी किसी के सामने नहीं जोड़े हाथ, बेरोजगारी में हो रही हालत तंगी

बॉलीवुड में कई ऐसे बड़े सितारे हैं जो पिछले लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। अच्छी खासी फैन फॉलोइंग होते हुए भी यह सितारे अचानक से फिल्मी पर्दे से दूर हो गए। हालांकि उनके फैंस को आज भी इनकी वापसी का इंतजार है लेकिन यह उन सितारों में से है जो दरअसल फिल्मों के लिए किसी डायरेक्टर के घर पर नहीं जाते और वह इंतजार करते हैं कि फिल्म के निर्देशक उनके लिए अच्छी स्क्रिप्ट लिख कर लाए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन 3 बड़े सितारों के बारे में जो घर पर बैठकर पिछले कुछ साल से अपना गुजारा कर रहे हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में किसी से काम नहीं मांगा है। आज आपको मिलाते हैं बॉलीवुड के उन 3 बड़े सितारों से जो घर पर बैठकर अच्छी फिल्म के स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

सनी देओल

बॉलीवुड के इन सितारों ने काम के लिए कभी किसी के सामने नहीं जोड़े हाथ, बेरोजगारी में हो रही हालत तंगी

90 के दशक में सनी देओल से बड़ा नाम बॉलीवुड में कोई नहीं था। सनी देओल की फिल्में पर्दे पर सुपरहिट साबित होती थी। 2022 में भी सनी देओल की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। पिछले कुछ सालों से सनी देओल फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं बताया जाता है कि वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में है। साथ ही उन्होंने हाल ही में अनिल शर्मा के साथ गदर 2 फिल्मकी शूटिंग की है। सनी देओल ने बताया कि मैं काम मांगने निर्देशकों के पास नहीं जाता उनके पास अगर मेरे लिए कोई रोल होगा तो वह खुद मेरे पास आएंगे। सनी देओल के इस बयान से यह साफ पता चलता है कि वह उन कलाकारों में से नहीं है जो फिल्मों में काम के लिए निर्देशकों के घर के चक्कर खाते हैं।

तुषार कपूर

बॉलीवुड के इन सितारों ने काम के लिए कभी किसी के सामने नहीं जोड़े हाथ, बेरोजगारी में हो रही हालत तंगी

बॉलीवुड के अभिनेता जितेंद्र के सुपुत्र तुषार कपूर के लिए बॉलीवुड में करियर बनाना आसान नहीं रहा है। तुषार कपूर का फिल्मी करियर भले ही शानदार नहीं रहा हो लेकिन इसके बाद भी वह किसी फिल्म निर्देशक से अपने लिए काम मांगने नहीं जाते। पिछले कुछ सालों से तुषार कपूर सिर्फ रोहित शेट्टी के फिल्म गोलमाल की फ्रेंचाइजी में ही नजर आए हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अगर गोलमाल फिल्म के अलावा उन्हें किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिलता है तो भी वह किसी फिल्म निदेशक से काम मांगने नहीं जाएंगे। यह दर्शाता है कि तुषार कपूर घर पर बैठ जाएंगे लेकिन किसी निर्देशक से काम नहीं मांगेंगे।

गोविंदा

बॉलीवुड के इन सितारों ने काम के लिए कभी किसी के सामने नहीं जोड़े हाथ, बेरोजगारी में हो रही हालत तंगी

गोविंदा से बड़ा सुपरस्टार बॉलीवुड में शायद ही कोई हुआ होगा। 90 के दशक में गोविंदा इतना बड़ा नाम था कि एक बार में वह सौ फिल्मों को साइन किया करते थे। खुद गोविंदा ने खुलासा किया था कि एक समय में उन्होंने डेढ़ सौ फिल्मों को एक साथ साइन किया था और फिल्म निर्देशक उनके घर पर लाइन लगाए रहते थे। हालांकि धीरे-धीरे गोविंदा का स्टारडम घटता चला गया लेकिन इसके बाद भी गोविंदा की गुमानी नहीं गई। गोविंदा ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से बेरोजगार है लेकिन इसके बाद भी वह किसी से काम मांगने नहीं जाएंगे। गोविंदा ने बताया कि कई हीरो उनके पास यह बोलकर आते हैं कि आप मेरे फिल्म में काम कर लो लेकिन मैं साइड रोल में काम करना नहीं चाहता अगर निर्देशकों के पास मेरे लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट होगी तभी मैं पर्दे पर नजर आऊंगा वरना नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *