जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाकर बुरे फसे मुन्नवर फारुकी, फैंस के हत्थे चढ़े मुन्नवर फारुकी

कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि स्टैंड अप कॉमेडियन ने अपने जोक्स का स्तर बेहद नीचे गिरा लिया है हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से देखने को मिला। कुछ दिनों पहले ही कंगना रनोट के शो लॉकअप के विनर बनकर उभरे मुनव्वर फारूखी एक बार फिर से चर्चा में शामिल है। पिछले कुछ समय से मुनव्वर फारूकी के बारे में यह खबरें आ रही थी कि वह रोहित शेट्टी के एक्शन शो खतरों के खिलाड़ी के 13वे सीजन में नजर आने वाले हैं लेकिन इस शो को शुरू हुए 1 सप्ताह से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन मुनव्वर फारुकी शो में कहीं भी नजर नहीं आए हैं। यही नहीं हाल ही में मुनव्वर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं क्योंकि उनकी हालिया रिलीज हुई वीडियो में उन्होंने ग्लोबल स्टार जस्टिन बीबर को ट्रॉल किया है।

जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाना मुनव्वर को पड़ा भारी, फैंस ने लगा दी क्लास

जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाकर बुरे फसे मुन्नवर फारुकी, फैंस के हत्थे चढ़े मुन्नवर फारुकी

ग्लोबल स्टार जस्टिन बीबर जो अगले महीने भारत में अपने एक कॉन्सर्ट में शामिल होने आने वाले थे हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो साझा की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके चेहरे का दाहिना भाग पूरी तरह से पैरालाइज हो गया हैं और वह उसका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं जिसके कारण आने वाले शो को कैंसिल कर सकते हैं। जस्टिन बीबर के इस बयान के बाद उनके फैंस को बेहद निराशा हुई थी जो लंबे वक्त से उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। जस्टिन बीबर के किसी वीडियो पर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने एक विवादित बयान दिया है जिसके बाद वह फैंस के लोगों के निशाने पर आ गए हैं। यह पहला मौका नहीं है जब मुनव्वर फारूखी किसी विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी मां सीता के बारे में उन्होंने कई अपमानित शब्द बोले थे जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में उनको खूब मार पड़ी थी। आइए आपको बताते हैं मुन्नवर फारूखी ने जस्टिन बीबर के वीडियो पर क्या विवादित बयान दे दिया।

जस्टिन बीबर के वीडियो को लेकर मुनव्वर फारूखी ने सरकार पर साधा निशाना

जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाकर बुरे फसे मुन्नवर फारुकी, फैंस के हत्थे चढ़े मुन्नवर फारुकी

ग्लोबल स्टार जस्टिन बीबर ने हाल ही में एक वीडियो साझा की थी जिसमें उन्होंने इंडिया के फैंस के लिए एक खास संदेश भेजा था इस संदेश में उन्होंने बताया था कि उनके दाहिने भाग पूरी तरह से पैरालाइज हो गई है जिसकी वजह से उन्हें अपना आगामी शो को कैंसिल करना पड़ सकता है। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी ने हाल ही में उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है उन्होंने बताया है कि भारत में भी दाहिना भाग यानी कि राइट विंग सही से काम नहीं कर रहा आपको बता दें कि भारत में राइट विंग प्रतिनिधित्व करने वाली सरकार को कहा जाता है जिसके ऊपर उन्होंने कटाक्ष किया है। मुनव्वर फारूखी के इस बयान के बाद फैंस ने उनकी खूब जमकर क्लास लगाई है जिसके बाद मुनव्वर फारूखी को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *