बच्चन परिवार में आने वाली है खुशियों की लहर, दोबारा मां बनने जा रही है ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय एक बार फिर से मां बनने वाली है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ऐश्वर्या राय ने बताया है। पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय लगातार सुर्खियों में रही हैं और इसकी वजह यह है कि उन्हें सलमान खान के साथ एक ही छत के नीचे देखा गया है। ऐश्वर्या और सलमान खान एक दूसरे के साथ किसी भी पार्टी में नजर नहीं आ रहे थे लेकिन पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है जैसे माहौल बदलता आ रहा है क्योंकि करण जोहर के 50वे जन्मदिन की पार्टी में ऐश्वर्या राय को सलमान खान के साथ में देखा गया था हाल ही में ऐश्वर्या राय अपने आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में दक्षिण भारत पहुंची थी और वहां से उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी साझा की बताया जा रहा है कि यह खुशखबरी उनके दोबारा मां बनने की है।

अमिताभ बच्चन के घर में आने वाली है बड़ी खुशी

बच्चन परिवार में आने वाली है खुशियों की लहर, दोबारा मां बनने जा रही है ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में शुमार किए जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बहुत ही जल्द एक बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ कई जगह नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें फ्रांस में हो रहे 72वे कान फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था इस फिल्म फेस्टिवल के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को एक साथ करन जौहर की 50वी जन्मदिन की पार्टी में भी देखा गया था। वहां से यह दोनों कपल अबू धाबी में हो रहे आईफा अवार्ड समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों दक्षिण भारत में अपने आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में पहुंची हुई है और वहां से उन्होंने जो तस्वीरें साझा की है उसको देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बहुत ही जल्दी खुशखबरी दे सकती है।

तस्वीरे देख फैंस ने लगाई अटकलें, मां बनने वाली है ऐश्वर्या

बच्चन परिवार में आने वाली है खुशियों की लहर, दोबारा मां बनने जा रही है ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है। इसके बाद भी वह लगातार सुर्खियां बटोर रही है। ऐश्वर्या राय बहुत ही जल्द दक्षिण भारत की एक आगामी फिल्म में नजर आने वाली है। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल मुख्य नहीं होगा लेकिन इसके बाद भी उनका अहम किरदार होगा। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने वहां से जो तस्वीरें साझा की है उसमें उनका पेट थोड़ा सा निकला हुआ नजर आ रहा है जिसके बाद ऐश्वर्या राय के फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि बहुत ही जल्द ऐश्वर्या राय के घर में नन्हा मेहमान आ सकता है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की पहले ही 9 साल की एक बेटी है आराध्या अगर ऐसा होता है तो अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन के लिए यह बेहद खुशी भरा पल होगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *