पढ़ाई में शिल्पा थी शमिता से भी ज़्यादा कमजोर, इस बात को लेकर शिल्पा की माँ ने शिल्पा को बता दिया बेकार

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो रिश्ते में भाई बहन लगते हैं इन लोग कई बार तो इन सितारों को पहचानना भी मुश्किल होता है कि कौन बड़ा है और कौन छोटा। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी जो बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री में से एक मानी जाती है उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी भी बॉलीवुड की इंडस्ट्री में ही सक्रिय है। हालांकि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी फिल्मी पर्दे पर उतनी सफल नहीं हो सकी जितना उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी है लेकिन आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिल्मी पर्दे पर अपनी छोटी बहन से ज्यादा सफल रही हो लेकिन असल जिंदगी में उनकी मां उन्हें बेकार समझती थी। शिल्पा शेट्टी ने अपने कईइंटरव्यू में यह बताई है। आइए आपको बताते हैं कि उनकी मां उन्हें शमिता शेट्टी से बेकार क्यों समझती थी।

इस वजह से शिल्पा शेट्टी की मां उन्हें समझती थी बेकार

पढ़ाई में शिल्पा थी शमिता से भी ज़्यादा कमजोर, इस बात को लेकर शिल्पा की माँ ने शिल्पा को बता दिया बेकार

बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी 48 वर्ष की हो चुकी है लेकिन उन्हें पर्दे पर देखकर यह लगता ही नहीं कि वह 30 से ज्यादा उम्र की है। हर कोई उनके फिटनेस को देख कर हैरान हो जाता है और हाल ही में जब उन्होंने पर्दे पर सुपर वुमन का किरदार निभाया था तब उनके किरदार को खूब पसंद भी किया गया था। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि भले ही पर्दे पर लोग उन्हें सुपरवुमैन के नाम से जानते हो लेकिन असल जिंदगी में वह बिल्कुल बेवकूफ टाइप की थी। उन्होंने बताया कि उनकी मां हमेशा उन्हें उनकी छोटी बहन से तुलना करती थी यही नहीं उनकी मां उन्हें कई बार यह भी कहती थी कि तुम बेकार हो और अपनी छोटी बहन के जैसी कभी नहीं बन सकती। आइए आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी की मां उन्हें क्यों बेकार समझती थी।

पढ़ाई में कमजोर थी शिल्पा शेट्टी, इस वजह से तुलना होती थी शमिता शेट्टी से

पढ़ाई में शिल्पा थी शमिता से भी ज़्यादा कमजोर, इस बात को लेकर शिल्पा की माँ ने शिल्पा को बता दिया बेकार

बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी की हालिया रिलीज हुई फिल्म निकम्मा पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। हालांकि इस फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी ने एक सुपर वूमेन का किरदार निभाया था। पर्दे पर उनकी मौजूदगी को देखकर उनका हर फैन बेहद खुश था। हाल ही में इस फिल्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने पत्रकारों से साक्षात्कार में बताया कि इस फिल्म की असफलता से निराश नहीं है बल्कि वह खुश हैं कि उन्होंने बॉलीवुड में वापसी कर ली है। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने जीवन का एक और राज खोला। उन्होंने बताया कि मैं फिल्मी जगत में अपनी छोटी बहन से आगे हूं लेकिन असल जिंदगी में मैं अपनी छोटी बहन की बराबरी कभी नहीं कर सकती। उन्होंने बताया कि जब मैं सातवीं कक्षा में थी तब मेरे 44% अंक आए थे वही समिता के 90%। इन अंको को देखकर उनकी मां ने शिल्पा शेट्टी को बेकार कह दिया था साथ ही यह भी कहा था कि तुम जीवन में कुछ नहीं बन सकती लेकिन शिल्पा शेट्टी ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी वह अपनी बहन और मां की बदौलत ही हूं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *