सलामन को याद आये अपने तंगी के दिन, रोते हुए बताया कैसे सुनील शेट्टी ने करी थी उनकी मदद

आज सलमान खान को कौन नहीं जानता ये इतनी बड़ी हस्ती बन चुके है कि इनके चर्चे बॉलीवुड में ही नही बल्कि इंटरनेशनल इंडस्ट्री में भी है। हाल ही में अबु धाबी में iifa 2022 अवॉर्ड फंक्शन हुआ था जिसमे लगभग सभी बॉलीवुड स्टार्स और बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी और यह शो रितेश देशमुख और मनिष पोल के द्वारा होस्ट किया गया था। तब सलमान खान अपने पुराने स्ट्रगल के दिनों को याद करके थोड़े भावुक हो गए। आगे बताते हैं कि आखिर उनके साथ तब ऐसा क्या हुआ था।

जानिए सुनील शेट्टी ने सलमान खान के साथ ऐसा क्या किया जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए

बता दें कि अवार्ड फंक्शन तो खत्म हो गया लेकिन उसके कई विडियोज वायरल हुए जिसमे सलमान भावुक होते हुए नजर आए ये विडियोज बहुत तेज़ी से फैल रहे है।सलमान खान अपने बड़े दिल और लोगो कि मदद करने के लिए जाने जाते है लेकिन उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे उस समय में सुनील शेट्टी ने उनकी मदद की थी। सलमान खान ने नम आंखों से ये किस्सा सुनाते हुए कहा था कि ‘अन्ना’ ने उस समय उन्हें एक शर्ट गिफ्ट की थी।

जानिए कैसे कि ‘अन्ना’ ने सलमान खान की मदद

जानिए सुनील शेट्टी ने सलमान खान के साथ ऐसा क्या किया जिससे उनकी आंखों में आंसू आ गए

अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘एक ऐसा भी समय था जब मेरे पास इतना पैसा नहीं हुआ करता था मेरे पास केवल इतना पैसा होता था कि मैं एक शर्ट या जींस ही खरीद सकूं तब ‘अन्ना’ यानी अभिनेता सुनील शेट्टी की एक दुकान थी जिसका नाम मिसचीफ था मैं वहीं गया मेरी नजर स्टोन वॉश जींस, शर्ट, जूते और एक पर्स पर पड़ी मुझे पता था कि मैं इन सब को एक साथ नहीं खरीद सकता, क्योंकि मेरे पास इतने पैसे ही नहीं थे मुझे देख सुनील शेट्टी ये समझ गए मैंने जींस खरीदी तो उन्होंने मुझे शर्ट गिफ्ट कर दी। ये सलमान के स्ट्रगलिंग के दिन थे तब उनकी मदद सुनील शेट्टी ने कि थी और अब ये एक ऐसा समय आ गया है जब सलमान सबकी मदद करते हैं चाहे वह आम जनता हो या इंडस्ट्री के कोई कलाकार।

सलमान खान कई केसेज में भी फस चुके है जिनमे वे जमानत पर बाहर आए थे। उनकी जिंदगी में ऐसे कई उतार चढ़ाव आए लेकिन सबसे उन्होंने कुछ न कुछ सिखते हुए आगे बढ़ते गए और आज वे सबके दिलों पे राज़ करते हैं। बता दें कि आगे वे ‘टाईगर3’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ जैसी फिल्मों के साथ सबके दिलों पर राज़ करने वाले हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है जो इनकी आने वाली फिल्मों के लिए बेहद उत्सुक है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *