सारा अली खान ने शादी करने से पहले सबके सामने रखदी यह शर्त, कहा में उसी से शादी करूंगी को मेरी मां के साथ…

ये तो हम सभी जानते है कि सारा अली खान बॉलीवुड की एक जानी मानी और एक कामयाब एक्ट्रेस है साथ ही साथ वे अपने परिवार की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती है। हम ये देख सकते है कि वे अपनी मां के कितने करीब है और वे उन्हें अपनी मां से ज्यादा अपना बेस्ट फ्रेंड समझती है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वे शादी सिर्फ एक ही शर्त पर करेंगी। उनकी इस शर्त के बारे में चर्चा करने से पहले आपको बता दें कि वे पहले कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में थी तब भी वे काफी सुर्खियों में बनी रहती थी बहरहाल वे अभी उनके साथ नही है दोनो ही अपने प्रोजेक्ट्स को लेके काफी बिजी हो गए हैं।

जानिए सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही क्यों रहती हैं

सारा अली खान ने शादी करने से पहले सबके सामने रखदी यह शर्त, कहा में उसी से शादी करूंगी को मेरी मां के साथ...

बता दें कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब है और उन्हें वे अपना बेस्ट फ्रेंड मानती है इसलिए वे अपनी मां से कभी दूर नही रह पाई। सैफ अली खान जबसे अमृता सिंह से अलग हुए हैं तबसे सारा ने अपनी मां का साथ नही छोड़ा तो जब उनसे उनकी शादी के बारे मे पूछा गया की वे कब शादी के बंधन में बंधेगी तब उन्होंने कहा कि ‘मैं शादी उसी से करूंगी जो मेरी मां के साथ रहने के लिए तैयार होगा’ उनके जवाब से साफ पता चलता है कि वे शादी के बाद भी अपनी मां से अलग नही होगी और उन्ही के साथ रहेंगी और जो भी उनसे शादी करेगा उसे भी उनकी मां के साथ वही रहना होगा इससे साफ जाहिर होता है कि वे अपनी मां की कितनी फिक्र करती हैं और यही बाते उन्हें सबसे अलग बनाती हैं।

क्या सैफ अली खान के साथ सारा अली खान के संबंध ठीक नहीं

सारा अली खान ने शादी करने से पहले सबके सामने रखदी यह शर्त, कहा में उसी से शादी करूंगी को मेरी मां के साथ...

आपको बता दें कि सारा चाहे अपने पिता यानी सैफ अली खान से अलग रहती हो लेकिन वे उनसे अभी भी उतना ही प्यार करती है हालांकि सैफ अपने बिजी शेड्यूल की वजह से अपने बच्चो से ज्यादा नही मिल पाते लेकिन फिर भी समय मिलने पर वे उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते है। सारा को उनके पिता की तरफ से बहुत ज्यादा मार्गदर्शन मिलता है इसी से वे आगे बढ़ने में सहायक हुई। भाई इब्राहिम के साथ भी वे बहुत मस्ती करती हुई नजर आती है दोनो भाई बहन का प्यार सोशल मीडिया पर भी और बाहर भी देखने को मिलता है उनके फैमिलियर बिहेवियर की वजह से फैंस उन्हें बहुत पसंद करते है।

सारा के वर्क फ्रंट की बात करे तो सारा आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आईं थीं। अब वे जल्द ही फिल्ममेकर लक्ष्मन उतेकर की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की कौशल के साथ और पवन कृपलानी की ‘गैसलाइट’ में भी दिखाई देंगी। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जैसे उन्होंने अपनी फिल्मों से लोगो को प्रभावित किया है उम्मीद है वे आगे भी सबको खुश करती रहेंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *