करिश्मा कपूर जल्द ही बन सकती हैं खान परिवार की बहु, दोनों के बीच बढ़ रही नज़दीकियां है सबूत

बता दें कि सलमान खान अपने शादी और लव अफेयर्स की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं और उनको लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। कुछ समय पहले जेक्लीन फर्नांडिस के साथ इनके लव अफेयर खबर सुनने को मिली थी क्योंकि लॉकडाउन में जैकलिन सलमान के फार्म हाउस पर ही रही थी। तब इस बात की चर्चा हो रही थी कि शायद सलमान अब जैकलिन के साथ शादी कर ही लेंगे लेकिन यह सिर्फ अफवाह बनकर ही रह गई।अब खबर आ रही है कि सलमान खान करिश्मा कपूर के साथ शादी करने वाले हैं आइए बताते हैं आपको इस खबर का सच।

करिश्मा सलमान के साथ इन एक्टर्स को भी पहले कर चुकी है डेट

करिश्मा कपूर जल्द ही बन सकती हैं खान परिवार की बहु, दोनों के बीच बढ़ रही नज़दीकियां है सबूत

यह जानकर तो आपको हैरानी नहीं होगी की करिश्मा कपूर पहले भी बहुत से एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो यह आम बात है। आए दिन किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रेस की लव रिलेशनशिप या अफेयर की खबरें तो सामने आती ही रहती है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। इसी के चलते करिश्मा कपूर ने भी अपने फिल्मी करियर के दौरान कई एक्टर्स को डेट किया जिनमें अजय देवगन, गोविंदा,अभिषेक बच्चन, सलमान खान के नाम शामिल है इन सबके बाद करिश्मा ने दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करली थी जिसके साथ उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन करिश्मा की शादी में ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और उन्होंने संजय कपूर से तलाक ले लिया और अब वे अपने बच्चों के साथ अलग रहती है।

क्या है सलमान और करिश्मा की शादी का सिलसिला

करिश्मा कपूर जल्द ही बन सकती हैं खान परिवार की बहु, दोनों के बीच बढ़ रही नज़दीकियां है सबूत

यह तो सभी जानते हैं कि सलमान खान शादी से बचते और भागते नजर आते हैं उनका अफेयर किसी के साथ भी चले लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और उनके फैन उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसी बीच खबर आई की मैं करिश्मा कपूर के साथ शादी करने वाले हैं क्योंकि करिश्मा भी अब तलाकशुदा है और सिंगल मदर के तौर पर अपनी जिंदगी गुजार रही हैं।दरअसल यह सिलसिला तब का है जब सलमान ने अपने घर ईद की पार्टी रखी थी और उसमें करिश्मा कपूर भी शामिल हुई। दोनों ने साथ में कई फोटोज भी क्लिक करवाएं जिसमें दोनों साथ में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे थे तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ने एक दूसरे को हग किया था तभी से उनके फैंस के दिलों में यह उम्मीद जागी की हो सकता है कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाए। यह खबर कहां तक सही साबित होगी यह तो कुछ समय बाद पता चल ही जाएगा। अभी तक दोनों में से किसी ने भी किस बात की पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों के फैंस चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द एक दूसरे से शादी कर ले।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *