रिलीज़ होते ही छाया शमशेरा का ट्रेलर, संजय दत्त और रणबीर के एक्टिंग ने बाँधा समां

बता दें कि 25 जून 2022 को ‘शमशेरा’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में रणवीर कपूर और संजय दत्त के लूक्स ने सभी को बहुत प्रभावित किया है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें 1871 के दौर में ‘काजा’ नामक एक काल्पनिक जगह पर हुई लूटपाट और अंग्रेजों के द्वारा भारतीयों पर किए गए अत्याचारों के बारे में बताया गया है। रणबीर कपूर के लंबे समय के ब्रेक के बाद इस फिल्म के ट्रेलर ने उनके फैंस को फिल्म के लिए बहुत उत्साहित कर दिया है।

शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर के डबल रोल ने उड़ाए फैंस के होश

रिलीज़ होते ही छाया शमशेरा का ट्रेलर, संजय दत्त और रणबीर के एक्टिंग ने बाँधा समां

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिस पर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। ट्रेलर के आखिर में रणवीर कपूर का डबल रोल देखने को मिल रहा है। जिसको देखकर उनके फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर के लुक्स और उनके किरदार की वजह से इस फिल्म को देखना बहुत ही रोमांचक होगा। आपको बता दें कि रणवीर के फैंस उनकी अगली आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार कर रहे थे उसी बीच इस फिल्म के टीजर ने सभी फैंस के होश उड़ा दिये। साथ ही संजय दत्त के लुक्स ने उनके फैंस को बहुत प्रभावित किया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फिल्म में वाणी कपूर की भी अहम भूमिका है।

शमशेरा के ट्रेलर पर आई फैंस की ऐसी प्रतिक्रियाएं

रिलीज़ होते ही छाया शमशेरा का ट्रेलर, संजय दत्त और रणबीर के एक्टिंग ने बाँधा समां

इस फिल्म के ट्रेलर के जरिए जहां रणबीर कपूर को उनके कम बैक के लिए प्यार दिया जा रहा है साथ ही उनके किरदार और अभिनय की चर्चा हो रही है वही कुछ लोगों ने उनके ट्रेलर को लेकर निराशा व्यक्त की है और कहा कि फिल्म में कुछ कुछ सींस ऐसे है जिनमें साफ देखा जा सकता है कि यह आमिर खान की फ्लॉप फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘बाहुबली’ की कॉपी है और फिल्म में दिखाए गए कई दृश्य इन फिल्मों के दृश्यों से मिलते जुलते हैं। बहरहाल रणवीर और संजय दत्त के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दे कि यह फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसकी डेट पोस्टपोंड कर दी गई उसके बाद कोरोना की वजह से इसे रिलीज नहीं किया गया लेकिन अब यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी धूम मचाती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *