यह शख्स बनने जा रहा है सलमान खान के करोड़ो के प्रॉपर्टी का मालिक, सामने आयी सलमान के वारिस की तस्वीर

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान है और उनके नाम का दबदबा भारत में ही नही बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी देखने को मिलता है। अपने अतरंगी अंदाज से अपने फैंस को हमेशा खुश रखते हैं। हम उन्हे बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नही बल्कि बाहर भी कई लोगों की मदद करते हुए देख सकते हैं। जिस प्रकार वे लोगो की हर तरह से सहायता करते हैं उससे उन्हें लोगो का काफी प्यार और सम्मान मिलता है जिसके वे काफी हद तक हकदार भी है। सलमान की शादी तो नही हुई लेकिन उनकी शादी की खबरे उनकी गर्लफ्रेंड्स को लेकर आती ही रहती हैं । हाल ही में कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वे करिश्मा कपूर से शादी करने वाले हैं अब यह खबर कहां तक सच है इस बात की पुष्टि तो सलमान के अगले कदम से साबित हो ही जाएगी लेकिन उनके फैंस यह चाहते हैं कि अब वे भी जल्द से जल्द अपने लिए जीवनसाथी ढूंढ ले और जल्द शादी भी कर लें। हम उनके जिस वारिस के बारे में बात कर रहे हैं वे है अरबाज खान और मलाइका अरोरा के बेटे ‘अरहान खान’।

जानिए किस तरह अरबाज़ और मलाइका अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं

यह शख्स बनने जा रहा है सलमान खान के करोड़ो के प्रॉपर्टी का मालिक, सामने आयी सलमान के वारिस की तस्वीर

आपको बता दें कि अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा ने कुछ सालों पहले ही डाइवोर्स ले लिया दोनों का एक बेटा है जिसका नाम है ‘अरहान खान’। अरहान अब 19 साल के हो चुके हैं उनके पैरेंट्स का तो डाइवोर्स हो चुका है लेकिन वे उनसे मिलते ही रहते हैं। बता दें कि मलाइका और अरबाज अब अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है जहां अरबाज़ अपनी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी जो की इंटरनेशनल सुपर मॉडल और एक्ट्रेस हैं वही मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर जो बॉलीवुड एक्टर हैं के साथ अपनी अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है। अपने बिजी शेड्यूल से दोनों अपने बेटे के लिए समय निकाल ही लेते हैं और अरहान के साथ दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। अरबाज़ और मलाइका अलग क्यूं ना हो गए हो लेकिन अरहान के पेरेंट्स तो वही रहेंगे और उन्हें ही अपने बेटे की जिम्मेदारियां भी उठानी है।

‘अरहान’ हैं सलमान के वारिस

यह शख्स बनने जा रहा है सलमान खान के करोड़ो के प्रॉपर्टी का मालिक, सामने आयी सलमान के वारिस की तस्वीर

आपको बता दें कि सलमान ने शादी नही की और उनका कोई बच्चा भी नही है लेकिन उनके बड़े भाई यानि अरबाज़ का बेटा ही होगा सलमान खान का वारिस। हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई हैं जिसमे सलमान और अरहान काफी खुश नजर आ रहे हैं और एंजॉय करते दिख रहे हैं। बता दें वह तस्वीर सोहेल खान की पार्टी की तस्वीर है जिसमें अरहान भी शामिल हुए वरना अरहान बहुत कम ही नजर आते है वे अक्सर कैमरा की नजरों से बचते हुए दिखाई देते है। बता दें फिलहाल सलमान खान के खानदान के वे इकलौते वारिस है ऐसे में सलमान की सारी संपत्ति भी उन्ही की होगी हालांकि सलमान ने इस बात पर कोई बयान नही दिया है लेकिन कयास यही लगाए जा रहे हैं कि उनकी संपत्ति के मालिक अरहान ही होंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *