सास नीतू कपूर को हो रही है अपनी बहु आलिया भट्ट की बेहद फ़िक्र, बहु से मिलने रवाना हुई नीतू कपूर

नीतू कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सालो पहले ही अपनी धाक जमा चुकी थी उनके काम की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। जैसा कि आप सभी जानते है कि वे स्वर्गीय अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी और इंडस्ट्री के सबसे चहेते एक्टर रणबीर कपूर की मां है। पति ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद उन्हें संभलने में वक्त लगा लेकिन अब वे अपनी जिंदगी में काफी खुश नजर आती है लेकिन ऋषि जी की कमी भी उन्हें कहीं न कहीं खलती है। हाल ही में नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया लेकिन नीतू जी की वापसी से उनके फैंस काफी प्रभावित हुए। हाल ही में नीतू कपूर लंदन के लिए रवाना हुई हैं आइए बताते हैं उनके अचानक जाने के पीछे क्या वजह है।

आलिया की प्रेग्नेंसी से काफी खुश हुआ कपूर परिवार

सास नीतू कपूर को हो रही है अपनी बहु आलिया भट्ट की बेहद फ़िक्र, बहु से मिलने रवाना हुई नीतू कपूर

हाल ही में आलिया भट्ट ने 27 जून को अपनी प्रेगनेंसी की खबर हम सबके साथ साझा की जिसको लेकर वे काफी ट्रोल हुई। लोगो ने कहा कि वे शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी और इसी वजह से रणबीर ने उनसे शादी की वरना रणबीर तो आलिया से भी शादी नही करते जैसा की वे पहले कई अभिनेत्रियों के साथ कर चुके हैं। वैसे तो सबका अलग अलग तरह का नजरिया होता है जहां कुछ लोग इनकी खुशी में शामिल होने की बजाए आलोचना करते नजर आते हैं वहीं कुछ लोग इनकी खुशी में शामिल होते नजर आते हैं। बात करें रणबीर और आलिया के परिवारों की तो वे गुड न्यूज से काफी खुश हैं क्यूंकि उनके परिवार में अब नन्हे मेहमान के कदम पड़ने वाले हैं और उस बच्चे को आलिया जन्मेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया की सास यानी नीतू कपूर जल्द ही उनसे मिलने वाली है आइए आपको रिपोर्ट की पूरी जानकारी देते हैं।

पैपराजी को लौटकर मिठाई खिलाने का किया वादा

सास नीतू कपूर को हो रही है अपनी बहु आलिया भट्ट की बेहद फ़िक्र, बहु से मिलने रवाना हुई नीतू कपूर

आलिया भट्ट अभी लंदन में है क्यूंकि वे हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्म के जरिए डेब्यू करने वाली है और उसकी शूटिंग के लिए ही वे अभी लंदन ठहरी हुई है। जब उन्होंने गुड न्यूज दी तो परिवारों के सदस्य बहुत ही खुश हुए इसी के साथ नीतू कपूर हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां उनके मस्ती भरे अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। खबरों के अनुसार वे अपनी बहु आलिया से मिलने जा रही हैं और उनकी खुशी साफ उनके चेहरे से झलक रही थी। आलिया से मिलने जाने की बात पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इनकारते हुए कहा की आलिया अभी शूटिंग में बिजी है लेकिन उनकी मुस्कुराहट से सब कुछ साफ साफ बयां हो रहा था साथ ही लंदन से वापस लौटते वक्त वे पैपराजी के लिए मिठाई जरूर लेकर आयेंगी ऐसा उन्होंने खुद सबको कहा। उनके इतने प्यारे अंदाज ने सबका दिल जीत लिया और यही वजह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका काफी सम्मान किया जाता हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *