कंगना ने एक बार फिर करण पर साधा निशाना, नेपो पापा कह कर फिरसे घसीटा पुराने विवाद में

कंगना रनौत जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ ऐसी एक्ट्रेस भी है जो आए दिन अपवादो के घेरे में घिरी हुई मिलती है बता दे इंडस्ट्री के बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिनका कंगना रनौत के साथ अपवाद बहुत ही सुर्खियों में था साथ ही कंगना अपने आपत्तिजनक कथनों की वजह से भी लोगों की नजरों में खटकती हुई दिखाई देती हैं बता दें हाल ही में उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई जिसका नाम था धाकड़ बता दे उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह पिट गई फिल्म की सिर्फ बीस टिकटे ही बिकी थी जिस पर वे काफी ट्रोल हुई और ट्रोलर्स ने उनके बारे में कहा कि कंगना की बहन अपने साथ अपने दोस्तों को फिल्म दिखाने ले गई थी जिस वजह से यह 20 टिकट बिकी वरना यह भी नहीं बिक पाती। फिलहाल वे करण जौहर को उनके शो के लिए बुरा भला कहती नजर आई जिसके बारे में आगे चर्चा करते हैं।

करण जौहर को नेपो पापा कहती आई नजर

कंगना ने एक बार फिर करण पर साधा निशाना, नेपो पापा कह कर फिरसे घसीटा पुराने विवाद में

कंगना रनौत के बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों से कुछ खास अच्छे संबंध नहीं है जिसके चलते वे अपने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बुरा भला कहती नजर आती हैं अपना सबसे बड़ा दुश्मन वे करण जौहर को मानती है उनके बारे में आए दिन आपत्तिजनक टिप्पणियां करती हुई नजर आती हैं और उन्हें नेपो पापा कहती है जिसकी वजह से वे खुद भी ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। भूतपूर्व कुछ ऐसी घटनाएं हुई जिसमें कहीं ना कहीं कंगना सही भी थी लेकिन उन बातों को रखने का तरीका उनका गलत था जिस वजह से एक बार उनके ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया गया था क्योंकि उन पर भड़काऊ ट्वीट करने का आरोप लगा था जिस पर वे बहुत बुरी तरह से बोखला गई थी तब से उन्होंने और भी ज्यादा गलत तरीके से सेलिब्रिटीज के बारे में बोलना शुरू किया और उनके निशाने पर सबसे पहले हमेशा की तरह करण जौहर ही रहे।

करण जौहर को एक बार फिर निशाना बनाती नजर आई कंगना रनौत

कंगना ने एक बार फिर करण पर साधा निशाना, नेपो पापा कह कर फिरसे घसीटा पुराने विवाद में

हाल ही में रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत हुई है जिसे हमेशा की तरह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। करण का शो आए और कंगना उस पर अपना रिएक्शन ना दे ऐसा हो नहीं सकता। जिसके चलते उन्होंने अपनी पुरानी रंजिश निकली। बता दें कंगना करण के टॉक शो के 5वे सीजन में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी जहा उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे को इस तरह उछाला की इंडस्ट्री ने करण को बैन कर दिया और उस समय की तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर लगाकर उन्होंने उस पर सर्जिकल स्ट्राइक लिखकर उन्हें वे दिन याद करने को कहा। दरअसल कंगना उन सब एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को बॉयकॉट करवाना चाहती हैं जो स्टार किड्स है और उनको आगे बढ़ते देखना चाहती हैं जो अपनी काबिलियत से इंडस्ट्री में पहुंचे है ना कि किसी की पहचान के बदौलत। कंगना का यह मुद्दा कुछ हद तक ठीक है लेकिन हर चीज की सीमा होती हैं जिसे वो हमेशा लांघ जाती हैं और खुद ट्रोल हो जाती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *