बॉलीवुड में नहीं थम रहा शादियों का दौर, पहले कटरीना फिर आलिया और अब इस अभिनेत्री की हो रही है शादी

2022 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक चमकते साल के रूप में सामने आया है जहां कुछ एक्टर्स की फिल्मों में बड़े परदे पर धमाल मचाया वहीं कुछ अभिनेताओं ने अपने लव वंस को अपना जीवन साथी बनाया जिसमे मशहूर अभिनेत्री आलिया और कैटरीना का नाम भी शामिल हैं। अब यह साल एक और अभिनेत्री के जीवन में खुशियां ला रहा है जो है पायल रोहतगी। बता दें पायल आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से शादी करने जा रही हैं। इनके प्यार के चर्चे तो बॉलीवुड में हो ही रहे थे साथ ही दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जाता रहा है। पायल रोहतगी का नाम टीवी जगत के साथ साथ ही हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों में शुमार है जिसके चलते इन्हे यह फेम मिला और पहचान मिली।

12 साल तक डेट करने के बाद लिया शादी का बड़ा फैसला

बॉलीवुड में नहीं थम रहा शादियों का दौर, पहले कटरीना फिर आलिया और अब इस अभिनेत्री की हो रही है शादी

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे जिसके चलते वे काफी चर्चा में रहते थे। संग्राम सिंह एक फिटनेस फ्रीक व्यक्ति है और पायल टीवी इंडस्ट्री और फिल्मी जगत की कमाल की एक्ट्रेस है इन्होंने कई मशहूर रियलिटी शोज भी किए जिनकी वजह से ये काफी प्रचलित हुई। बता दें बिग बॉस सीजन 2 के साथ ये कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘लॉकअप’ में दिखाई दी जो ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रसारित हुआ और उसके माध्यम से इन्होंने एक बार फिर इंडस्ट्री पर अपनी पकड़ बनाई। बता दें संग्राम सिंह के साथ ये करीब 12 साल तक रिलेशनशिप में रही जिसकी वजह से इन्होंने बहुत सुर्खियां भी बटौरी। अब दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं आइए बताते हैं इनकी शादी के रोचक किस्से।

दोनों अपने अपने होमटाउन से दूर कर रहे हैं शादी

बॉलीवुड में नहीं थम रहा शादियों का दौर, पहले कटरीना फिर आलिया और अब इस अभिनेत्री की हो रही है शादी

पायल रोहतगी अहमदाबाद की रहने वाली है और संग्राम भी पहले अहमदाबाद ही शादी करने की योजना बना रहे थे लेकिन अंत में दोनों ने निर्णय लिया की वे आगरा में शादी करेंगे जिससे संग्राम के परिवार वालो को पहुंचने में भी ज्यादा समय नहीं लगेगा। बता दे शादी की रस्मों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जोरो शोरो से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस इनके बड़े फैसले से बहुत ही ज्यादा खुश हैं। हाल ही में पायल ने मेंहदी सेरेमनी की तस्वीर हम सबके साथ साझा की है और हम देख सकते हैं कि उनकी ड्रेस में गुजराती प्रिंट बहुत ही बढ़िया लग रहा है। बता दें संग्राम ने अपने रिसेप्शन से संबंधित सूचना भी एक इंटरव्यू में दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वे शादी 9 जुलाई को करेंगे और रिसेप्शन 14 जुलाई को जिसमें उनके सभी दोस्त और सेलिब्रिटी शामिल होंगे। शादी की खुशी पायल के चेहरे से साफ झलक रही थी और अपने लुक्स में वे बेहद खूबसूरत लग रही थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *