दीपेश की प्रेयर मीट पर अंगूरी भाभी नही संभाल पाई अपने होश, को- एक्टर के बिछड़ जाने पर रो रो कर हुआ बुरा हाल

‘भाभी जी घर पर है’ धारावाहिक के मशहूर किरदार मलखान यानी दीपेश भान जो अब इस दुनिया में नहीं रहे उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को बहुत ही बड़ा जख्म दिया है। उनकी कमी हमेशा उनके को एक्टर्स को खलती रहेगी। बता दें शनिवार सुबह दीपेश का अकस्मात निधन हो गया और जिसकी वजह अभी तक अज्ञात है लेकिन इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस और उनके परिवार वालों को काफी गहरा सदमा पहुंचा। जिससे वे उभर नहीं पा रहे हैं दीपेश का जैसा किरदार शो में दिखाया जाता था असल जिंदगी में भी वे बिल्कुल वैसे ही दिलदार अंदाज़ के थे जिस वजह से उनको खास पसंद किया जाता था। सोमवार को जब उनके लिए प्रेयर मीट रखी गई। तब शो के सारे एक्टर्स इकट्ठे हुए और उनके निधन पर शोक मनाते हुए नजर आए।

टीका-मलखान की जोड़ी हमेशा हमेशा के लिए टूट गई

दीपेश की प्रेयर मीट पर अंगूरी भाभी नही संभाल पाई अपने होश, को- एक्टर के बिछड़ जाने पर रो रो कर हुआ बुरा हाल

‘भाभी जी घर पर है’ धारावाहिक एक कॉमेडी सीरियल है जिसमें सभी किरदारों की अलग भूमिका दिखाई गई है। जिसके चलते टीका और मलखान की जोड़ी शो की शुरुआत से ही दर्शकों को काफी पसंद आती रही। उन दोनों के किस्सों को फैंस काफी पसंद भी करते थे। बता दे टीका और मलखान दोनों शो में हमेशा साथ साथ ही दिखाए जाते थे और इनकी जोड़ी इतनी ज्यादा लोकप्रिय हो गई थी कि शो के हर एपिसोड में फैंस इन्हे देखने के लिए काफी उत्सुक रहते थे। बात करें रियल लाइफ की तो दीपेश और टीका दोनों करीबी मित्र थे और दीपेश जब दुनिया में नहीं रहे तो टीका भी पूरी तरह से टूट चुके हैं और वे अपने आप को संभाल नहीं पा रहे। दीपेश की प्रेयर मीट पर भी वे फूट-फूट कर रोने लगे जिससे साफ देखा जा सकता है कि दोनों की दोस्ती कितनी गहरी थी और अब यह दोस्ती हमेशा हमेशा के लिए टूट गई।

शुभांगी अत्रे नही सह पा रही हैं दीपेश की मौत का दुख

दीपेश की प्रेयर मीट पर अंगूरी भाभी नही संभाल पाई अपने होश, को- एक्टर के बिछड़ जाने पर रो रो कर हुआ बुरा हाल

सीरियल के लगभग सभी कलाकार दीपेश की प्रेयर मीट पर मौजूद थे और सभी की आंखें नम थी। कुछ तो इतने भावुक हो गए कि वे अपने आपको संभाल तक नहीं पा रहे थे। सोशल मीडिया पर शुभांगी अत्रे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है उसमें वे दीपेश की तस्वीर पर फूल चढ़ाते वक्त ही बहुत तेज रोने लग जाती है जिसको देख यह साफ पता चलता है कि दीपेश के दुनिया से चले जाने का उन्हें बहुत दुख है क्योंकि सभी ज्यादा से ज्यादा वक्त एक दूसरे के साथ बिता दे रहे थे। शुभांगी अत्रे के साथ रोहताश गौड़ जो शो में मनमोहन तिवारी की भूमिका निभाते हैं वे भी प्रेयर मीट में मौजूद थे साथ ही शो के अन्य किरदार भी मौजूद थे जो दीपेश को श्रद्धांजलि देते वक्त काफी भावुक हो गए और दीपेश की पत्नी तो अभी तक उनकी मौत के सदमे से बाहर तक नहीं आई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *