शमा सिकंदर ने पिंक कलर की मोनोकिनी पहन कर मनाया अपना 41वा जन्मदिन, तस्वीरें देखकर फैंस का हाल हुआ बेहाल

छोटे पर्दे पर कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बेहद खूबसूरत नजर आती हैं और रियल लाइफ में भी यह अभिनेत्रीया बेहद बोल्ड और बिंदास है। कुछ ऐसा ही हाल है छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर का जो बीते दिनों 41 सालों की हो चुकी है। इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती घटने की बजाय बढ़ने का नाम ले रही है क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने 41 वें जन्मदिन पर जो तस्वीर साझा की है उसको देखकर फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब शमा सिकंदर ने अपनी कोई हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हो और फैंस उनके दीवाने हो गए हो। आइए आपको बताते हैं कैसे 41 वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए शमा सिकंदर ने अपनी अब तक की सबसे जबरदस्त और हॉट फोटो साझा कर दी है।

शमा सिकंदर ने शेयर कीं अपनी सबसे हॉट फोटो

शमा सिकंदर ने पिंक कलर की मोनोकिनी पहन कर मनाया अपना 41वा जन्मदिन, तस्वीरें देखकर फैंस का हाल हुआ बेहाल

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर बीते दिनों 41 सालों की हो चुकी हैं और इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को खुश करने के लिए पिंक मोनोकिनी में अपनी तस्वीर साझा कर दी जिसको देखकर फैंस मदहोश हो गए। पिछले कुछ समय से शमा सिकंदर लगातार अपनी खूबसूरती बिखेरती हुई नजर आ रही है और फैंस भी उनकी इस नए अवतार को देखकर उनके ऊपर खूब प्यार बरसा रहे हैं। शमा सिकंदर उन टीवी एक्ट्रेस में से है जो भारतीय परिधानों में भी बेहद खूबसूरत नजर आती है वही वेस्टर्न ड्रेस में तो उनकी टक्कर का कोई नजर ही नहीं आता। अपने 41 वें जन्मदिन पर उनकी जो तस्वीर उन्होंने साझा की है उसमें वह नहाती हुई दिलकश अंदाज में पोज दे रही है और फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं।

पिंक मोनोकिनी में शमा को देखकर दीवाने हुए फैंस

शमा सिकंदर ने पिंक कलर की मोनोकिनी पहन कर मनाया अपना 41वा जन्मदिन, तस्वीरें देखकर फैंस का हाल हुआ बेहाल

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर जो पर्दे पर अक्सर साड़ी में नजर आती हैं हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर जो तस्वीर साझा की है वह स्विमिंग पूल की है। स्विमिंग पूल में 41 वर्ष की उम्र में भी शमा सिकंदर अपनी खूबसूरती बिखेरती हुई नजर आ रही है। पिंक कलर की मोनोकिनी में शमा सिकंदर ने खुद को खूबसूरत और दिलकश दिखाने के लिए अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और उनकी अदाओं को देखकर बार-बार फैंस भी उनकी तस्वीरों को देखने पर मजबूर हो रहे हैं। भले ही लंबे वक्त से शमा सिकंदर छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हो लेकिन उसके बाद भी उनकी खूबसूरती और उनकी हॉटनेस में थोड़ी सी भी गिरावट नहीं आई है और उनके जन्मदिन पर साझा की गई तस्वीरों को देखकर यह साफ पता चलता है। फैंस भी उनकी इन बोल्ड तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *