कीचड़ में सनी शहनाज गिल दिखी बेहद खूबसूरत, अपनी नटखट अदाओं से चुराया फैंस का दिल

शहनाज गिल जिन्हें जो पंजाब की कटरीना के नाम से भी जानी जाती हैं। ये अपने स्वभाव की वजह से कई लोगों द्वारा पसंद की जाती है जिसके चलते इनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती रहती है। बता दे शहनाज गिल पंजाबी सिंगर होने के साथ-साथ एक्टर भी है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही संघर्षों के साथ की थी लेकिन आज वे इस मुकाम पर खड़ी है कि उनकी सफलता की तारीफ हर कोई करता है। शहनाज को ‘बिग बॉस’ शो से काफी लोकप्रियता मिली जिसके चलते उन्हें काफी दर्शकों द्वारा भी पसंद किया गया और अब उनकी अदाओं के सब कायल रहते है। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते हुए कई विडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है उन में उनके बचकाने स्वरूप को भी देखा जा सकता है।

सलमान की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू

कीचड़ में सनी शहनाज गिल दिखी बेहद खूबसूरत, अपनी नटखट अदाओं से चुराया फैंस का दिल

शहनाज गिल इस समय अपनी सफलता की ऊंचाइयों पर है जिसे देख उनके फैंस उनसे काफी प्रेरित होते हैं। बता दें शहनाज ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शहनाज गिल सलमान खान के बेहद ही करीब रही है जिसके चलते इन्हें सलमान के साथ ज्यादातर देखा गया और अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से डेब्यू करने जा रहे हैं जिसे देखने के लिए सभी लोग काफी उत्सुक होते नजर आ रहे हैं। खबरें आ रही है की दोनों ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अब शहनाज गिल पंजाबी इंडस्ट्री से हिंदी इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं जो हम सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। आईए आगे बताते हैं शहनाज गिल के कीचड़ में सने हुए होने के पीछे की पूरी कहानी।

कीचड़ में लेटी हुई शहनाज ने दिखाया हॉट अंदाज

कीचड़ में सनी शहनाज गिल दिखी बेहद खूबसूरत, अपनी नटखट अदाओं से चुराया फैंस का दिल

जैसा कि हमने बताया था कि शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें में कीचड़ में लेटी हुई है और उन्होंने अपने पूरे शरीर पर कीचड़ लगाया हुआ है। जिसे देख उनके फैंस उन्हें अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए। किसी ने उनके हॉट अंदाज़ की काफी तारीफ की तो किसी ने उनकी क्यूटनेस को बढ़ावा दिया। शहनाज ने अपने कैप्शन में बताया कि से मड़ स्पा ले रही है जो हमारी बॉडी के लिए काफी अच्छा होता है। साथ ही वे उस में एंजॉय करती हुई नजर आई और अलग-अलग पोज में फोटो शूट करवाया। जिसे देख फैंस काफी खुश हुए और उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे। शहनाज के नो मेकअप लुक कि उनके फैंस आए दिन सराहना करते हैं क्योंकि हर किसी अभिनेत्री के चेहरे पर यह लोग ग्लो आसानी से देखने को नहीं मिलता।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *