शहनाज गिल की जिंदगी में लौट आया है उनका खोया हुआ प्यार, राघव जुयाल को कर रही हैं डेट

शहनाज गिल जो आज सबकी चहेती एक्ट्रेस बन चुकी है साथ ही अपने नटखट अदाओं की वजह से भी लोगों को का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। शहनाज की बात करें तो उन्होंने बहुत मेहनत करके अपने लिए यह सफलता का मुकाम हासिल किया जिसके चलते उन्होंने कई रियलिटी शो में हिस्सा भी लिया। जिनसे उन्हें जनता का बहुत प्यार मिला और उन्हें अलग पहचान भी मिली। शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी सिंगर के रूप में की थी लेकिन उन्हें तो उससे खास लोकप्रियता नहीं मिली लेकिन जब वे बिग बॉस शो में आई तब उनकी पहचान को चार चांद लग गए और लोगों ने उनके स्वभाव को भी काफी पसंद किया। सिद्धार्थ शुक्ला के शहनाज के रिश्ते काफी अच्छे खासे थे लेकिन अब सिद्धार्थ हमें छोड़कर दुनिया से जा चुके हैं उसके बाद शहनाज ने बहुत मुश्किल से खुद को संभाला और अब उनकी जिंदगी में वापस प्यार की किरणें जाग उठी।

सलमान खान के साथ रिलेशनशिप की खबरे आई सामने

शहनाज गिल की जिंदगी में लौट आया है उनका खोया हुआ प्यार, राघव जुयाल को कर रही हैं डेट

शहनाज गिल जब बिग बॉस में थी तब सलमान के साथ उनकी अच्छी खासी बॉन्डिंग थी जो हम बिग बॉस के शो में आराम से देख भी सकते थे। शो के बाहर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्तो को आगे बढ़ाया और उनके साथ ही नजर आती थी। हालांकि सिद्धार्थ की हुई अचानक मौत ने शहनाज को झंझोर कर रख दिया जिसके बाद शहनाज काफी समय तक इंडस्ट्री से दूर रही और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती थी। शहनाज ने अपने आप को संभाल कर फिर से खड़ा किया और अपने करियर पर आगे ध्यान देने लगी और इसी बीच सलमान से उनकी अच्छी खासी बातचीत होने लगी जिसके चलते दोनों को साथ में कई जगह देखा जाता था। सलमान की इफ्तार पार्टी में भी शहनाज नजर आई और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। हालांकि रिलेशनशिप पर दोनों ने कभी कोई बात नहीं कही लेकिन सलमान के दिल में शहनाज के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर तो सभी ने देखा।

राघव जुयाल को कर रही हैं डेट

शहनाज गिल की जिंदगी में लौट आया है उनका खोया हुआ प्यार, राघव जुयाल को कर रही हैं डेट

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते आए दिन अपनी तस्वीरें और कुछ नए नए वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर करती है जो काफी तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने राघव जुयाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें दोनों काफी क्लोज थे और अच्छे लग रहे थे जिसे देख लोगों ने अभी से कयास लगाने शुरू कर दिए कि वे राघव को डेट कर रही हैं। हालांकि शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रोजेक्ट में अभी काफी बिजी है जिसमें लीड एक्टर राघव जुयाल है साथ ही वह बहुत ही अच्छे डांसर भी है जो फिल्म में कोरियोग्राफी भी करेंगे। शहनाज और राघव की दोस्ती काफी पहले से है और दोनों एक-दूसरे की कंपनी भी काफी एंजॉय करते नजर आते हैं। इनके रिलेशनशिप की खबरें कहां तक सच है यह तो सिर्फ शहनाज और राघव के स्टेटमेंट से ही पता चल सकता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *