नुसरत जहां ने एक बार फिर दिखाया अपना हॉट लुक, व्हाइट शर्ट में बिखेरे हुस्न के जलवे

नुसरत जहां भारतीय फिल्म सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं, बता दें बंगाली फिल्म सिनेमा में उन्होंने काफी अच्छा नाम कमाया और अपने लिए अलग पहचान बनाई। नुसरत बेहद ही खूबसूरत लगती है और अपने हॉट अंदाज में फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। नुसरत की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है और लोग उस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं साथ ही उनके काम की भी काफी प्रशंसा की जाती है। नुसरत एक मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ ही लोकसभा की सदस्य भी है जो उनके काम करने के जुनून को दर्शाता है। साथ ही उनके मल्टी टैलेंटेड होने के गुणों को भी फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। नुसरत ने इस बार स्वतंत्रता दिवस पर अपनी वीडियो के जरिए सभी देशवासियों को कुछ अलग अंदाज में बधाई दी जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए।

स्वतंत्रता दिवस के लुक्स पर हुई ट्रोल

नुसरत जहां ने एक बार फिर दिखाया अपना हॉट लुक, व्हाइट शर्ट में बिखेरे हुस्न के जलवे

नुसरत जहां अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं इस बार जब पूरा भारत देश स्वतंत्रता के 75 वर्ष की खुशी मना रहा था तब नुसरत ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने वाइट कलर के कुर्ते के साथ मल्टी कलर का दुपट्टा ओढ़ रखा था। साथ ही केसरिया, हरी और सफेद चूड़ियों से लुक्स को बेहद ही प्रभावित बनाया जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे लोगों ने यहां तक कह दिया कि स्वतंत्रता दिवस पर भी अपनी बॉडी को प्लांट करने से पीछे नहीं हट रही हैं जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा और उनका यह वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। हाल ही में नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ और तस्वीरें शेयर की जिसके बारे में आप को आगे आर्टिकल में बताएंगे।

हॉट लुक्स से उड़ाए सभी के होश

नुसरत जहां ने एक बार फिर दिखाया अपना हॉट लुक, व्हाइट शर्ट में बिखेरे हुस्न के जलवे

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसके चलते अपने फैंस के लिए काफी सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती भी नजर आती है। इस बार भी उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद उस तस्वीर पर तेजी से लाइक्स आने लगे और लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। बता दे नुसरत ने वाइट कलर की शर्ट पहनी थी साथ ही रेड लिपस्टिक से आपने मेकअप को पूरा किया जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही थी और अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी। फैंस ने उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट किए और हार्ट फायर इमोजी बनाकर उन पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए। नुसरत की तस्वीरे आए दिन वायरल होती ही रहती हैं जिसकी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है और इस बार भी उन्होंने अपने फैंस के लिए बेहद शानदार तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर साझा की।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *