सोनाली फोगाट की मृत्यु हार्ट अटैक से नही बल्कि थी एक सोची समझी साजिश, छोटी बहन ने की CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट जो पंजाबी और हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री थी साथ ही हरियाणा के हिसार क्षेत्र से बीजेपी नेता भी थी। भारतीय जनता पार्टी में उनका योगदान अच्छा खासा था जिसके चलते हुए वे आए दिन सुर्खियों में भी बनी रहती थी। सोनाली ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए बिग बॉस सीजन 14 भी किया। बिग बॉस में सोनाली का एक नया स्वरूप देखने को मिला जिसे देख उनके फैंस के मन में उनके लिए नई पहचान बनी। उनके बेबाक अंदाज को भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाला लेकिन सोमवार की रात हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी मौत हो गई लेकिन उनकी बहन का इस मामले में बड़ा बयान सामने आया है। जिसके चलते वह दावा करती नजर आ रही है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई है यह कोई सोची समझी साजिश है।

गोवा में ली आखिरी सांस

सोनाली फोगाट की मृत्यु हार्ट अटैक से नही बल्कि थी एक सोची समझी साजिश, छोटी बहन ने की CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट की मौत के बाद सभी लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हुई साथ ही उनके घरवाले अभी तक इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। बता दे सोनाली गोवा में किसी काम की वजह से अपनी पूरी टीम के साथ गई थी जहां वे 3 से 4 दिन पूरे करके आने वाली थी। लेकिन सोमवार की रात को खबर आई कि उनकी हार्ट अटैक आने की वजह से मौत हो गई है। बता दे इस खबर की पुष्टि उनके भाई ने की थी जिसके बाद उनके परिवार वालो और उनके सभी शुभचिंतकों को गहरा सदमा पहुंचा। सोनाली के घर वाले खबर जानते ही तुरंत ही गोवा के लिए निकल गए। सोनाली की एक बेटी है जिसे उन्होंने पिछले 6 सालों से अकेले ही पाला है और अब वे अपनी बेटी को छोड़कर इस दुनिया से जा चुकी हैं। हाल ही में उनकी बहन का एक बयान सामने आया है जो उनकी मौत के नए रूप को दर्शा रहा है।

जांच की मांग करती नजर आई छोटी बहन

सोनाली फोगाट की मृत्यु हार्ट अटैक से नही बल्कि थी एक सोची समझी साजिश, छोटी बहन ने की CBI जांच की मांग

सोनाली की बहनों की बात करें तो वह कुछ सोचने समझने के लिए असमर्थ थी जिसके चलते वे यह तक मानने को तैयार नहीं थी कि सोनाली की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। बता दे सोनाली की बहन ने कहा है कि सोमवार के दिन शाम को सोनाली से उनकी बात हुई थी तब वह काफी अच्छे से उनसे बात कर रहे थे और उनकी तबीयत भी ठीक थी लेकिन जब उनसे बात कर रही थी तब फोन पर उन्हें कुछ अजीब लगा जिसके बाद सोनाली ने उनका फोन भी काट दिया और जब वे लगातार फोन कर रही थी तो सोनाली ने उनका फोन भी नहीं उठाया। उसके बाद उन्हें सीधे उनके मृत्यु की खबर सुनने को मिली यह सब देखकर सोनाली की बहन लगातार सीबीआई जांच की मांग करती नजर आ रही हैं और उन्होंने यह तक कहा है कि हार्ट अटैक का बहाना देकर कोई इस साजिश से बचना चाहता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *