कपिल शर्मा शो में ये नए किरदार की हो चुकी हैं एंट्री, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह को रिप्लेस करेंगे ये कॉमेडियंस

कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया जाने वाला उनका सबसे प्रचलित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जो हमेशा लोगों के दिलों की धड़कन रहा है और लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो भी रहा है। पिछले दिनों शो में हुई उथल-पुथल की वजह से शो को बंद कर दिया गया जिसके बाद कपिल ने अपने आप को समय दिया और दोबारा नई टीम के साथ उन्होंने शो के शुरुआत की घोषणा की। बता दे कपिल शर्मा अपने शो के द्वारा लोगों के दिलों पर राज करते हैं और लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडियंस में से एक हैं। कपिल का शो भारत का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है जिसमें वे सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू लेते हैं और अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जिस पर लोगों ने अपनी बेहतरीन प्रतिक्रिया जाहिर की है।

प्रोमो रिलीज होते ही हुआ वायरल

कपिल शर्मा शो में ये नए किरदार की हो चुकी हैं एंट्री, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह को रिप्लेस करेंगे ये कॉमेडियंस

बीते दिनों कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया जिसको देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हुए और देखते ही देखते उनका यह प्रोमो काफी ज्यादा वायरल होने लगा। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोगों को छोड़कर पूरी टीम को बदल दिया गया है और नए किरदारों की शो में एंट्री हो चुकी है जो शो को आगे बढ़ाने और लोगों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें शो सितंबर में ऑन एयर किया जाएगा और सोनी चैनल पर अपने निर्धारित समय 9:30 बजे शनिवार और रविवार को दिखाया जाएगा जिसके लिए फैंस अभी से इंतजार कर रहे हैं और शो में नए किरदारों के चेहरे देख फैंस उनकी कॉमेडी का अंदाजा लगाते हुए काफी ज्यादा खुश हैं और शो की शुरुआत होने का इंतजार कर रहे हैं।

कृष्णा और भारती को किया गया है रिप्लेस

कपिल शर्मा शो में ये नए किरदार की हो चुकी हैं एंट्री, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह को रिप्लेस करेंगे ये कॉमेडियंस

बीते दिनों शो को लेकर काफी खबरें सामने आई जिसके चलते कृष्णा अभिषेक जो शो में काफी पहले से हैं वह भी शो का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि शो के प्रोड्यूसर्स के साथ उनके एग्रीमेंट को लेकर कुछ विवाद हो गया था। साथ ही बात करें भारती सिंह की तो वे भी इस शो का हिस्सा नहीं है क्योंकि भारती पहले से ही दूसरे शो में काफी ज्यादा बिजी हैं जिसके चलते कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और सुदेश लहरी का रिप्लेसमेंट शो के मेकर्स ने ढूंढ लिया है। बता दे गौरव दुबे, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर ने शो में एंट्री ली है और लोग इनके किरदार और इनकी भूमिका को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। लोगों ने इन तीनों कॉमेडियंस को पहले भी कई शोज में देखा है जिसके चलते इनके काम का अंदाजा लगाया जा सकता है और कपिल के साथ नई टीम को देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उनके शो का अब बेसब्री से इंतजार करते भी नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *