मौनी रॉय एयरपोर्ट पर हुई ब्लैक ड्रेस में स्पॉट, हॉट लुक्स में शानदार पोज देती आई नजर

मोनी रॉय जो टीवी इंडस्ट्री की चहेती अदाकारा हैं साथ ही उनके काम को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। मोनी रॉय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कुछ एक फिल्में की है हालांकि उससे उन्हें ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली जितनी उन्हें टीवी इंडस्ट्री के जरिए मिल चुकी थी। वही खबरें सामने आ रही है कि मौनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार में होंगी जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी। साथ ही उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए भी वह फिल्म उनकी काफी सहायता करेगी। मोनी के लुक्स की बात करें तो वे आए दिन अपने हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में उनकी चर्चा होती रहती है जिसके चलते फैंस उनके लुक्स की काफी प्रशंसा भी करते हैं।

लुक्स की वजह से बटोरती है सुर्खियां

मौनी रॉय एयरपोर्ट पर हुई ब्लैक ड्रेस में स्पॉट, हॉट लुक्स में शानदार पोज देती आई नजर

मौनी रॉय जो अपने लुक्स की वजह से जानी जाती है साथ ही उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस उनकी काफी प्रशंसा भी करते हैं। मोनी ने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी संघर्ष किए हैं जिसके चलते आज उन्हें इतनी खूबसूरती हासिल हुई। मोनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में काफी सालों पहले से काम करना शुरू कर दिया था लेकिन तब उनका लुक ऐसा नहीं था लेकिन मोनी ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई जिसके बाद उन्हें यह लुक हासिल हुआ जिसमें उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढी और फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी की गई। मोनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा करती है और तस्वीरों में उनके हॉट और ग्लैमरस लुक्स को देख फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आते हैं। अपने पति के साथ भी कई तस्वीरें शेयर करती है जो काफी तेजी से वायरल होती और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

एयरपोर्ट लुक में लूटा फैंस का दिल

मौनी रॉय एयरपोर्ट पर हुई ब्लैक ड्रेस में स्पॉट, हॉट लुक्स में शानदार पोज देती आई नजर

हाल ही में मोनी रॉय मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी, तब उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और काला चश्मा लगाकर खुले बालों के साथ उनका लुक काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस उन्हें देख अपने होश संभालते नजर आ रहे हैं। बता दे मोनी अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है और उनकी तस्वीरों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। मोनी एयरपोर्ट पर ब्लैक कटआउट ड्रेस में ब्लैक कलर का बैग और ब्लैक कलर के चश्मे के साथ नजर आई साथ ही उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहन रखे थे जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। वही मोनी ने कातिलाना अंदाज में पैपराजी को अलग-अलग पोज दिए जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर देखते ही देखते काफी ज्यादा लाइक आने लगे। लोग तस्वीरों पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए हार्ट और फायर इमोजी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *