अंजलि अरोड़ा का MMS लीक होने के बाद मुनव्वर फ़ारूखि ने बनायी दूरियाँ, अंजलि के साथ काम करने से किया साफ़ इनकार

अंजलि अरोड़ा जिन्हें सोशल मीडिया के जरिए काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। बता दे अपने शार्ट विडियोज के चलते इन्होंने यह लोकप्रियता हासिल की। अंजलि पहले टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी उसके बाद उनकी वीडियोज देखते-देखते वायरल होने लगी जिसके चलते वे लोगों द्वारा पहचानी जाने लगी। अंजलि की पहचान ने उन्हें काफी बड़े प्लेटफार्म पर पहुंचा दिया है। बता दे पिछले समय अंजलि कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो लॉकअप में दिखाई दी थी जिसमें उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए। लेकिन अंजली आए दिन अपने लुक्स या किसी और वजह से सुर्खियों में बनी रहती है जिसके चलते उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होती है। बता दे बीते दिनों उनका एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिसके चलते उन पर काफी सवाल भी उठाए गए।

एमएमएस की वजह से हुई छवि खराब

अंजलि अरोड़ा का MMS लीक होने के बाद मुनव्वर फ़ारूखि ने बनायी दूरियाँ, अंजलि के साथ काम करने से किया साफ़ इनकार

अंजलि अरोड़ा जो अपनी सफलता की ऊंचाइयों पर थी और अपने काम को लगातार आगे बढ़ाने में भी सफल हो रही थी हाल ही में उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से लीक होने लगा और ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जाने लगा जिसके चलते उनकी छवि पर भी काफी सवाल उठाए गए। हालांकि इस वीडियो के लिए अंजलि ने अपना बयान देते हुए कहा कि उस वीडियो में दिखाई जाने वाली लड़की अंजलि नहीं है। हालांकि लोग अभी भी इस बात को नकारते हुए ही नजर आ रहे हैं। अंजलि को उस वीडियो के चलते काफी कुछ सहना पड़ा साथ ही उन्होंने अपने परिवार वालों की स्थिति के बारे में भी बताया। हाल ही में खबरें सामने आ रही है कि अंजलि के उस वीडियो की वजह से उनके करीबी दोस्त मुनव्वर ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया इस खबर में कितनी सच्चाई है यह आपको आगे आर्टिकल में बताएंगे।

मुनव्वर ने ठुकराया अंजली का ऑफर

अंजलि अरोड़ा का MMS लीक होने के बाद मुनव्वर फ़ारूखि ने बनायी दूरियाँ, अंजलि के साथ काम करने से किया साफ़ इनकार

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है कि मुनव्वर ने अंजलि के साथ काम करने से मना कर दिया है। दरअसल इस पर मुनव्वर ने भी अपना जवाब दिया और ये कहते हुए नजर आए कि उनके किसी करीबी दोस्त ने अंजलि के साथ काम करने से उन्हें मना किया है और मुनव्वर के फैंस द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि वह करीबी दोस्त और कोई नहीं मुनव्वर की गर्लफ्रेंड है जिन्होंने अंजलि के बिगड़ते फेम को देखकर मुनव्वर को भी उनसे दूर रहने की सलाह दी। जिसके चलते मुनव्वर ने अंजली के साथ काम करने से मना कर दिया। अंजली के काम की बात करें तो हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *