सोनाली फोगाट ने जाने से पहले पति के लिए लिखा था यह नोट, प्यार भरा नोट पढ़कर फैंस हुए भावुक

सोनाली फोगाट जिनकी मौत ने उनके फैंस और उनके घर वालों को एक गहरा सदमा पहुंचाया है। बता दें अपने करियर में उन्होंने काफी अच्छी सफलता प्राप्त की थी चाहे वह उनके एक्टिंग करियर की बात हो या फिर राजनीतिक कैरियर की सोनाली फोगाट ने हर क्षेत्र में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े। गोवा में हुई उनकी अचानक मौत का कारण अभी साफ नहीं हुआ है। पहले बताया जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है वहीं बाद में जब जांच शुरू हुई तो धीरे-धीरे उनकी मौत का दूसरा पहलू सामने आने लगा जिसके चलते उनकी मौत का सही कारण बता पाना बिल्कुल मुश्किल है लेकिन उनके घर वालों के अनुसार उनकी हत्या की गई है। सोनाली ने उनके पति की मौत के बाद भी उन्हें याद करना नहीं छोड़ा जो वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा भी करती थी।

पति के जाने के बाद अकेले संभाला बेटी को

सोनाली फोगाट ने जाने से पहले पति के लिए लिखा था यह नोट, प्यार भरा नोट पढ़कर फैंस हुए भावुक

सोनाली फोगाट के पति एक राजनीतिज्ञ थे और दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद भी की जाती थी। सोनाली की एक बेटी है जिसका नाम यशोधरा फोगाट है। बता दे सोनाली के पति संजय की मौत 2016 दिसंबर में हो गई थी और उनकी मौत का राज भी कभी साफ नहीं हुआ क्योंकि फार्महाउस में उनके पति की लाश मिली थी जिसके बाद यह एक राज ही रह गया कि उनकी मौत का असली कारण क्या था। हालांकि सोनाली के पति के जाने के बाद उन्होंने अपनी बेटी को अकेले संभाला और खुद को भी कभी कमजोर नहीं पड़ने दिया। जिसके चलते वे नए रूप में निखर कर आई और उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन की। जिसके बाद वे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती थी लेकिन किस्मत का खेल ऐसा हुआ कि अब वे भी दुनिया को छोड़ कर जा चुकी हैं और उनकी बेटी के सर से माता-पिता दोनों का हाथ हट चुका है।

पति को लिखा था यह नोट

सोनाली फोगाट ने जाने से पहले पति के लिए लिखा था यह नोट, प्यार भरा नोट पढ़कर फैंस हुए भावुक

सोनाली जब बिग बॉस में जाने वाली थी उससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति और बेटी के साथ में तस्वीर शेयर करके बेहद ही प्यार भरा नोट लिखा और नोट में उन्होंने लिखा कि–‘तेरे बिना जिया जाए ना, यादें आती है ओर रुला के चली जाती हैं, हर पल आप हमारी यादों में जिंदा रहोगे। आज से चार साल पहले जब आप इस संसार को छोड़ कर गये तब मैं मुंबई में थी ओर आज भी मुंबई हूं। मेरे काम में आज मुझे बड़ा अवसर मिला है। आप इस शो के लिए कहते थे तुम्हें इस शो में जरूर जाना चाहिये लेकिन वहा पर लोग तुम्हें रुला-रुला के परेशान करेंगे। क्योंकि तुम्हारा स्वभाव बहुत नरम है। संजय मैं आज उस शो का हिस्सा बनने जा रही हूं। ये तुम्हारा ही ही आशीर्वाद है। आज जो कुछ हूं सब तुम्हारी वजह से हूं। जब मुम्बई के लिए निकल रही थी तो तुम्हारी बेटी ने बिलकुल वही शब्द बोले। और कहा मां आप बहादुर भी हो। डरना नहीं किसी से और जीत के आना।’

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *