विग्नेश शिवन ने कि पत्नी नयनतारा की इस तरह तारीफ, बताया पत्नी को भारत की सबसे खूबसूरत महिला

विग्नेश शिवन तमिल और तेलुगू फिल्मों के निर्देशक हैं जिसके चलते उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया जो बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करने में भी समर्थ रही। विग्नेश काफी समय पहले से फिल्मी करियर में सफलता हासिल कर चुके थे जिसके चलते उनके काम की भी उनके फैंस द्वारा काफी सराहना की जाती है। वही बात करें नयनतारा की तो टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओ में से एक है, उनके काम की बात करें तो वह लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और उनकी फिल्में काफी बड़ी हिट भी साबित होती है। वहीं नयन के लुक्स की बात करें तो इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनको देख उनके फैंस अपने होश नहीं संभाल पाते। नयनतारा ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी संघर्ष करके अपने लिए यह पहचान बनाई और लोगों के दिलों पर राज किया।

5 साल डेट करने के बाद बंधे शादी के बंधन में

विग्नेश शिवन ने कि पत्नी नयनतारा की इस तरह तारीफ, बताया पत्नी को भारत की सबसे खूबसूरत महिला

विग्नेश और नयनतारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है और उनके फैंस के द्वारा भी काफी पसंद की जाती है। बता दे दोनों की आपस में मुलाकात फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुई थी क्योंकि विग्नेश नयनतारा की फिल्म के निर्देशक थे जिसके चलते दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने लगभग 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इसकी चर्चा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में होती नजर आती थी जिसके बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने इस साल शादी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई और लोगों द्वारा भी काफी पसंद की गई। विग्नेश और नयनतारा की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और दोनों के काम और दोनों के प्यार की काफी प्रशंसा भी की जाती है। नयनतारा और विग्नेश आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं जिनको देख उनके फैंस भी काफी खुश होते हैं और उनकी तस्वीरों पर भी अपना रिएक्शन देते नही रुकते।

विग्नेश में इस अंदाज में जताया नयन के लिए प्यार

विग्नेश शिवन ने कि पत्नी नयनतारा की इस तरह तारीफ, बताया पत्नी को भारत की सबसे खूबसूरत महिला

विग्नेश और नयनतारा इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए घूमने गए हुए हैं। आखिरी बार अपने फैंस के साथ उन्होंने खबर साझा की थी कि वे अपनी पत्नी को स्पेन लेकर जा रहे हैं और फ्लाइट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। कुछ समय पहले ही विग्नेश ने अपनी पत्नी नयनतारा की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में उन्होंने लिखा भारत की सबसे खूबसूरत महिला। जिसको देख उनके फैंस अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं साथ ही उनकी तस्वीर पर लोग अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे। विग्नेश और नयनतारा के प्यार को देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश होते हैं और उनके प्यार की सराहना करते भी नहीं थकते। जिसके चलते विग्नेश द्वारा शेयर कि गई नयनतारा की तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *