‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद हुई आमिर की छवि खराब, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्में

आमिर खान ने 4 साल बाद कम बैक किया था लेकिन इसका बहुत ही बुरा असर उन पर पड़ा। बता दे आमिर खान हमेशा से काफी समय लेकर फिल्म बनाते हैं लेकिन जब वे बड़े परदे रिलीज होती है तो काफी अच्छा प्रदर्शन करती है लेकिन पिछले समय उनके दिए विवादित बयान की वजह से उनकी फिल्म पर बहुत खराब असर पढ़ना शुरू हो चुका है। बता दे जब उन्होंने अपनी पत्नी के लिए कहा था कि हिंदुस्तान में वे सुरक्षित नहीं है उसके बाद में लोग आमिर खान को देश से निकालने के लिए काफी विरोध करने लगे। उसके बाद आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ रिलीज हुई जो काफी बुरी तरह फ्लॉप हुई और उससे भी बुरा हाल उनकी इस फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हुआ जिसे बॉयकॉट ट्रेंड के चलते काफी बुरे प्रभाव का सामना करना पड़ा।

फिल्म के फ्लॉप होने से हुआ भारी नुकसान

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद हुई आमिर की छवि खराब, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्में

आमिर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा जो कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई थी रिलीज के पहले से ही फिल्म के बॉयकॉट की लगातार मांग की जा रही थी जिसके चलते फिल्म को इतनी बुरी गिरावट का सामना करना पड़ा। वही बात करें फिल्म के दूसरे एक्टर्स की तो उनकी भी छवि इस फिल्म के द्वारा काफी ज्यादा खराब होती नजर आई। हालांकि इससे साफ नजर आ रहा है कि आमिर की छवि काफी ज्यादा बिगड़ चुकी है जिसके चलते उनकी फिल्में वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगी जैसी पहले होती थी। फिल्म के बुरी तरह से फ्लॉप होने से आमिर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा आमिर ने करीब 14 साल से ज्यादा का वक्त इस फिल्म को बनाने के लिए लिया था लेकिन उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐसा प्रदर्शन करेगी।

आमिर का करियर आया संकट में

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद हुई आमिर की छवि खराब, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्में

आमिर खान की फिल्म के फ्लॉप होने के बाद खबरें आने लगी है कि उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकल गए। बता दे पहले वे दिवंगत मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में लीड एक्टर के रूप में नजर आने वाले थे लेकिन आपसी विवाद के चलते उन्होंने कुछ सालों पहले ही फिल्म को करने से मना कर दिया था। हालांकि जब उनकी यह फिल्म फ्लॉप हुई तब लोगों की यह प्रतिक्रिया सामने आई कि फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से भूषण कुमार ने उनसे यह प्रोजेक्ट छीन लिया था। अब खबरें सामने आ रही है कि फिल्म के इतनी बुरी तरह से प्रदर्शन करने से आमिर के हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल चुकी है जिसके चलते उनके करियर पर भी संकट का घेरा मंडरा रहा है। वही बात करे आमिर की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट की तो वे अनुष्का शर्मा के साथ किसी हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में साथ आने वाले हैं जिसका प्रदर्शन कैसा होगा यह तो समय ही बताएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *