मोनी रॉय को बोल्ड लहंगा–चोली पहनना पड़ा भारी, डीप नेक ब्लाउज को दुपट्टे से कवर करती आई नजर

मोनी रॉय जो टीवी इंडस्ट्री की चहेती अदाकारा हैं साथ ही उनके काम को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। मोनी रॉय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कुछ एक फिल्में की है हालांकि उससे उन्हें ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली जितनी उन्हें टीवी इंडस्ट्री के जरिए मिल चुकी थी। वही खबरें सामने आ रही है कि मौनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार में होंगी जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी। साथ ही उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए भी वह फिल्म उनकी काफी सहायता करेगी। मोनी के लुक्स की बात करें तो वे आए दिन अपने हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में उनकी चर्चा होती रहती है जिसके चलते फैंस उनके लुक्स की काफी प्रशंसा भी करते हैं।

शादी के बाद भी हॉट लुक्स को रखा बरकरार

मोनी रॉय को बोल्ड लहंगा–चोली पहनना पड़ा भारी, डीप नेक ब्लाउज को दुपट्टे से कवर करती आई नजर

मोनी रॉय इंडस्ट्री में अपने लुक्स की वजह से जानी जाती है बता दें अपनी हॉटनेस के आगे वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती नजर आती हैं। मोनी रॉय ने इसी साल शादी की जिसके बाद वह जब हनीमून पर गई थी तब भी उनकी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और उनके लुक्स के चर्चे तो उनके हर एक फैन की जुबान पर थे। शादी के बाद भी मोनी ने अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जिसके चलते वे अपनी खूबसूरती को बरकरार रखती नजर आई। बता दे वे जब भी एयरपोर्ट पर या किसी इवेंट में नजर आती है तो उनके लुक्स की वजह से फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते वही उनके काम की भी काफी ज्यादा सराहना की जाती है जिसके चलते उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती चली जा रही है। हाल ही में मोनी इवेंट में नजर आई जहां वे ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचती दिखी।

बोल्ड ब्लाउज पहनना पड़ा भारी

मोनी रॉय को बोल्ड लहंगा–चोली पहनना पड़ा भारी, डीप नेक ब्लाउज को दुपट्टे से कवर करती आई नजर

मोनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें किसी इवेंट की है जहां मोनी लहंगा पहनकर पहुंची थी। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का लहंगा और डीप नेक ब्लाउज पहना था जिसके साथ रिवीलिंग ब्लैक दुपट्टा लगाया हुआ था साथ ही लाइट न्यूड मेकअप के साथ उनके मरून और सिल्वर इयररिंग्स उन पर काफी जच रहे थे और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था लेकिन जब वे कैमरे की नजरों में आई तो अपने ब्लाउज को दुपट्टे से कवर करती हुई नजर आई इसके चलते फैंस द्वारा कहा जा रहा है कि डीप नेक ब्लाउज में वे खुद भी कंफर्टेबल नहीं है जिसके चलते वे अपने आप को दुपट्टे से बार-बार कवर कर रही हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा है और लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *