प्रेग्नेंट पत्नी पर तरस नहीं खा रहे रणबीर, आधी रात को बारिश में लेकर निकले यह काम करने

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल के नाम से जाने जाते हैं। दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस के दिलों तक छाए हुए हैं। बता दें आलिया प्रेग्नेंट है और जल्द ही वे अपने पहले बच्चे को जन्म देगी जिससे यह साल रणबीर और आलिया के लिए बेहद ही बड़ा साल साबित होने वाला है। बता दे रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसके बाद लोग इस पर अपनी कैसी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं यह देखना बड़ा रोचक होगा लेकिन बात करें फिल्म की तो रणबीर और आलिया अपनी फिल्म में काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं जिसके चलते इनके फैंस यह दावा करते दिखाई दे रहे हैं कि यह साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।

‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए की है कड़ी मेहनत

प्रेग्नेंट पत्नी पर तरस नहीं खा रहे रणबीर, आधी रात को बारिश में लेकर निकले यह काम करने

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए पिछले कई सालों से काम किया है, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 400 करोड से भी ज्यादा के बजट में बनाई गई है और फिल्म में किरदारों को नई नई भूमिका में देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी और मोनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दे फिल्म का यह पहला पार्ट होगा इसके अलावा फिल्म का दूसरा पार्ट भी इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म के पीछे पूरी स्टारकास्ट ने काफी ज्यादा मेहनत की है जो हमें फिल्म में देखने को मिलेगी। 9 सितंबर को यह फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और देखना यह होगा कि फिल्म अपनी पहुंच से कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

प्रेगनेंट बीवी के साथ आधी रात को नजर आए रणबीर

प्रेग्नेंट पत्नी पर तरस नहीं खा रहे रणबीर, आधी रात को बारिश में लेकर निकले यह काम करने

बीते दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे यह तस्वीरें रिकॉर्डिंग स्टूडियो की है जब आलिया और रणबीर स्टूडियो से बाहर आ रहे होते हैं तब पैपराजी द्वारा उनकी कुछ तस्वीरें ली जाती है जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि रणबीर आलिया को प्रेगनेंसी की इस हालत में भी आराम नहीं करने दे रहे हैं और अपनी फिल्म के प्रचार के लिए उन्हें अपने साथ बाहर इवेंट्स में ले जाते नजर आते हैं। हालांकि आलिया ने पहले भी इस पर कहा था कि वह अपनी हालत को लेकर काफी ज्यादा सतर्क और सावधान रहती है उसके बाद ही कोई कदम उठाती है लेकिन उनके फैंस उनकी चिंता करते नजर आते हैं और उन्हें आराम करने की भी सलाह देते हैं। हालांकि कई फैंस उनकी निष्ठा की भी काफी ज्यादा तारीफ करते हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि वे अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और लोगों से गुहार करती नजर आ रही है कि वह इस फिल्म को जरूर देखें।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *