योगिता बिहानी ने दिखाए अपने हुस्न के जलवे, बोल्डनेस के मामले में उर्फी से भी आगे निकली यह एक्ट्रेस

योगिता बिहानी मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने वेब सीरीज के चलते अपनी पहचान को कायम रखा। योगिता ने कई सारे शोज किए जिनमें उन्होंने करण कुंद्रा और अनिल कपूर के साथ भी काफी काम किया जिससे उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बढ़ी और लोगों द्वारा उनके काम की काफी सराहना भी की गई। जिसके चलते उनके द्वारा किए गए शोज को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। योगिता लुक्स में काफी खूबसूरत है और अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते उन्होंने इस सफलता को प्राप्त किया। इन दिनों योगिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं और उनकी बोल्डनेस को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से करेंगी धमाल

योगिता बिहानी ने दिखाए अपने हुस्न के जलवे, बोल्डनेस के मामले में उर्फी से भी आगे निकली यह एक्ट्रेस

योगिता बिहानी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। बता दें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का पोस्टर पोस्ट किया जिसके बाद से वे काफी ज्यादा चर्चा का विषय भी बनी रही। बता दे योगिता ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का फिल्मी लुक में पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया जिसके बाद उनके फैंस यह जानकर काफी खुश हुए कि वे फिल्म में नजर आने वाली हैं। अब उनके फैंस यह जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है कि योगिता फिल्म में किस किरदार में नजर आएगी। वही उन्हें सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज द्वारा शुभकामनाएं दी जा रही हैं और उन्हें उनके फैंस की तरफ से हमेशा आगे बढ़ते रहने का हौसला भी मिल रहा है। इन सबके बीच योगिता की कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वे हॉट लुक्स में नजर आ रही हैं और फैंस द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद की जा रही है।

बोल्डनेस में उर्फी से भी आगे निकली योगिता

योगिता बिहानी ने दिखाए अपने हुस्न के जलवे, बोल्डनेस के मामले में उर्फी से भी आगे निकली यह एक्ट्रेस

बीते दिनों योगिता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करके तहलका सा ही मचा दिया क्योंकि तस्वीर पर देखते ही देखते कुछ ही पलों में काफी ज्यादा लाइक आ गए और लोग उस पर अपना अलग-अलग रिएक्शन देते भी नजर आए। योगिता ने बेहद ही अंतरंगी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है वहीं उनके बड़े इयररिंग्स आकर्षण का केंद्र बने रहे और उन्होंने पोनीटेल से अपने लुक को कंप्लीट किया। उनके लुक्स की फैंस द्वारा काफी ज्यादा तारीफ की गई वहीं कुछ यूज़र तो यह भी कहते नजर आए कि बोल्डनेस में वे उर्फी जावेद से भी आगे निकल चुकी है जिसके चलते यह तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होती नजर आई और लोगों ने तस्वीरों पर अपना जमकर प्यार भी लुटाया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *