महीप कपूर ने किया पति संजय कपूर के खिलाफ बड़ा खुलासा, कहा– शादी के बाद भी दे रहे थे धोखा

महीप कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री होने के साथ ही अपने स्टाइलिश लुक की वजह से इंडस्ट्री की सबसे कूलेस्ट मॉम मानी जाती हैं। महीप संजय कपूर की पत्नी है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं। बता दे महीप कपूर के दो बच्चे हैं शनाया कपूर और जहान कपूर और अब उनके बच्चे भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन इन खबरों के बीच महीप ने पति की बीती बातों को याद कर उन पर से पर्दाफाश किया और उनकी असलियत के बारे में सभी को बताया। वैसे तो महीप कपूर और संजय कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक हैं लेकिन महीप ने अपने पति के लिए कई ऐसे विवादित बयान दिए जिनकी वजह से अब वे चर्चा का विषय बन चुके हैं।

संजय और महीप का रिश्ता नही था ठीक

महीप कपूर ने किया पति संजय कपूर के खिलाफ बड़ा खुलासा, कहा– शादी के बाद भी दे रहे थे धोखा

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर फैबुलस लाइफ्स विद बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन प्रसारित किया जा रहा है बता दें इस शो में कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस आने वाली है जो कि अपने रिश्तो को लेकर कई बड़े राजो पर से पर्दा भी उठाएंगी। शो में महीप ने संजय कपूर के लव अफेयर्स के लिए कुछ ऐसी बड़ी बातें कहीं जिसके चलते लोग भी उनके बयानों पर अपनी हैरानी जता रहे हैं। महीप ने शो में यह तक कह दिया कि एक समय ऐसा आ गया था जब वे दोनों शादी के बंधन से मुक्त होना चाहते थे और एक दूसरे से बिल्कुल अलग रहना चाहते थे जिसके चलते उन्होंने तलाक लेने तक की भी सोची लेकिन अपने रिश्तो को संभालते हुए और अपने बच्चों का ध्यान रखकर वे आगे बढ़े। हालांकि अभी दोनों के रिश्ते काफी बेहतर है लेकिन आपको आगे बताते हैं कि ऐसी क्या बड़ी वजह थी जिसके चलते महीप अपने पति संजय कपूर को तलाक देना चाहती थी।

महीप को मिला शादी के बाद भी धोखा

महीप कपूर ने किया पति संजय कपूर के खिलाफ बड़ा खुलासा, कहा– शादी के बाद भी दे रहे थे धोखा

महीप कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में साफ शब्दों में अपने पति संजय कपूर के लव अफेयर्स के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि जब दोनों की शादी हो गई थी तो उसके बाद भी संजय अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे और यह एक बार नहीं कई बार हुआ जिसके चलते महीप उनसे तलाक तक लेना चाहती थी लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कई हद तक संभाला जिसके चलते वे इतने सालों तक अपनी शादी को बरकरार रखने में कायम हुए। साथ ही महीप ने कहा कि जैसा दिखता है वैसा असल में होता नहीं है सेलिब्रिटीज की जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव आते हैं और उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है हालांकि वह सबके सामने हंसकर पेश आते हैं लेकिन उनकी जिंदगी में हो रही उथल-पुथल के बारे में उनसे बेहतर कोई नहीं जान सकता। जिसके बाद महीप के द्वारा दिया गया यह बयान काफी ज्यादा वायरल हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *