अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने जमकर दिखाई बोल्डनेस, खूबसूरती में मलाइका को भी छोड़ा पीछे

अरबाज खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी खासी है। लेकिन इन दिनों अरबाज अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं जिसकी वजह से वे कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। बता दे अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका को 20 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद डिवोर्स दे दिया जिसके बाद दोनों ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। हालांकि विवादों के चलते मलाइका भी अरबाज से दूर हो गई थी जिसकी वजह से दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया लेकिन अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल भी होती नजर आती हैं।

बेहद खूबसूरत है अरबाज की गर्लफ्रेंड

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने जमकर दिखाई बोल्डनेस, खूबसूरती में मलाइका को भी छोड़ा पीछे

अरबाज खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मॉडल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बता दे अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी नामक मॉडल को डेट कर रहे हैं जिसको लेकर वे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनते भी नजर आ रहे हैं। बता दे अरबाज ने काफी समय पहले से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया लेकिन वह हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा जरूर बन जाते हैं। वही बात करें जॉर्जिया की तो वे फिल्मों में सक्रिय नहीं है लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने काफी अच्छा खासा नाम कमाया। एंड्रिया काफी ज्यादा खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर फैले रहते हैं जिसके चलते उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसको देख साफ पता लगाया जा सकता है कि हॉटनेस के मामले में वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती है।

जॉर्जिया ने दिखाई अपनी हॉटनेस

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने जमकर दिखाई बोल्डनेस, खूबसूरती में मलाइका को भी छोड़ा पीछे

जॉर्जिया एंड्रियानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग पर चल रही है। बता दे जब वे जिम से बाहर आ रही थी तब अपने कपड़ों को लेकर वे काफी ज्यादा ट्रोल की गई। बता दें उन्होंने व्हाइट टी शर्ट और ग्रीन पजामा पहना हुआ था जिसमें उनके काफी ज्यादा बोल्ड लुक्स को देखा जा सकता था जिसके चलते उनके फैंस ने उनके लुक्स की काफी ज्यादा तारीफ की और अलग-अलग तरह से उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आए। जॉर्जिया के लुक्स की तारीफ तो काफी ज्यादा की जाती है क्योंकि सुंदरता में वे सभी को मात देती नजर आती हैं। उनके फैंस तस्वीरों पर यह तक कह देते हैं कि वह अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत है जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनके लुक्स की जमकर तारीफ की जाती है और उनके फैंस उनकी फिटनेस की भी काफी ज्यादा प्रशंसा करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *